News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोमवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर तमाम मैसेज आ रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 28 Dec 2021, 10:25:04 AM
ganguly

ganguly (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :

बीसीसीआई के प्रेसीडेंट (BCCI President) और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली (Saurav ganguly) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. उन्हें सोमवार रात निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल उनकी मेडिकल जांच जारी है. हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से उनके प्रशंसकों को बहुत बड़ा झटका लगा है. सभी लोग उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले भी इसी साल 2 जनवरी को घर के जिम में एक्सरसाइज करते हुए सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था. इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उस समय भी उनके एंजियोप्लास्टी की गई थी. 

इसे भी पढ़ेंः '83' देखकर केएल राहुल ने जड़ दिया शतक, बताई ये बात 

आपको बता दें कि सौरव गांगुली (Saurav ganguly) इस समय बीसीसीआई के प्रेसिडेंट हैं और लंबे समय तक भारत के लिए उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है. उनकी कप्तानी में ही भारतीय टीम साल 2003 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी और उनकी कप्तानी में ही लॉर्डस के मैदान पर नेटवेस्ट ट्रॉफी जीती थी. सौरव गांगुली ने साल 1992 में वनडे इंटरनेशनल में और साल 1996 में इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया. उन्हें गॉड ऑफ ऑफसाइड, बंगाल टाइगर, दादा सहित कई नामों से बुलाया जाता है. क्रिकेट की दुनिया में उन्होंने तमाम रिकॉर्ड बनाए. एक समय उनकी और सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी ओपनिंग जोड़ी, विश्व की सबसे बेहतरीन ओपनिंग जोड़ी मानी जाती थी. हाल ही में विराट कोहली के कप्तानी विवाद में भी वह चर्चा में रहे थे. उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके प्रशंसक उनके बारे में चिंता व्यक्त कर रहे हैं. 

First Published : 28 Dec 2021, 09:57:52 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो