News Nation Logo

IPL को लेकर पहलवान बजरंग पूनिया ने कही ये बड़ी बात, कहा- अन्य खेलों के लिए भी खुलेंगे रास्ते

उन्होंने कहा कि यूएई अगर आईपीएल की मेजबानी बिना किसी दिक्कत के करता है तो बाकी के खेल भी आयोजन शुरू करने की सोच सकते हैं.

IANS | Updated on: 22 Aug 2020, 08:22:22 PM
bajrang punia same

बजरंग पूनिया (Photo Credit: https://twitter.com/BajrangPunia)

नई दिल्ली:

भारत के स्टार पुरुष कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पुनिया को लगता है कि आईपीएल बाकी खेलों के लिए सकारात्मक सोच लेकर आएगा. उन्होंने कहा कि यूएई अगर आईपीएल की मेजबानी बिना किसी दिक्कत के करता है तो बाकी के खेल भी आयोजन शुरू करने की सोच सकते हैं. बजरंग ने कहा, "हर किसी की सुरक्षा काफी अहम है. मेरा विचार है कि अगर यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल बिना किसी परेशानी के खत्म होता है तो मुझे लगता है कि बाकी के खेल आयोजक भी टूर्नामेंट्स आयोजित करने के बारे में सोच सकते हैं."

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: जैक क्रॉले ने ठोका दोहरा शतक, बटलर ने जड़ा शतक

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है. बजरंग से पहले दिल्ली के मुक्केबाज गौरव बिधुड़ी ने भी कहा था आईपीएल बाकी खेलों के लिए रास्ते खोलेगा. गौरव ने कहा था, "हां, एक बार जब आईपीएल शुरू होता है तो यह हमारे लिए अच्छा होगा. हमें एक आइडिया हो जाएगा कि किसी भी टूर्नामेंट की सुरक्षित मेजबानी के लिए हमें क्या-क्या सुरक्षा इंतजामात का पालन करना है."

ये भी पढ़ें- मैरी कॉम के साथ हुए विवाद पर निकहत जरीन का बड़ा बयान, बोलीं- मैं अतीत में नहीं जीती

ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई करने वाले बजरंग इस समय अपने घर सोनीपत में हैं. भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सोनीपत में ही एक सितंबर से राष्ट्रीय शिविर का आयोजन कर रही है. बजरंग ने कहा, "मुझे पता चला है कि महिला शिविर स्थगित कर दिया गया है. ठीक है. साई और हमारी महासंघ (भारतीय कुश्ती महासंघ) खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए सब कुछ करेगी. मैं बेंगलुरू में ट्रेनिंग कर रहा था और अभी अपने घर आया हूं. मैं यहां शिविर में हिस्सा लेने आया हूं. अभी इस समय मेरा फोकस अपने देश के लिए ओलम्पिक पदक जीतने पर है."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 08:22:22 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.