News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

साइना नेहवाल को 20 साल की तृप्ति बंसोड़ ने 34 मिनट में ही हराया

साइना नेहवाल जिस खिलाड़ी से हारी हैं. साइना नेहवाल को तब झटका लगा मालविका बंसोड़ ने सीधे गेमों में समेट दिया. साइना नेहवाल 2021 सीजन के अंत में कुछ टूर्नामेंटों से चूकने के बाद वापसी कर रही थी,

| Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Jan 2022, 06:31:49 PM
Malvika Bansod

Malvika Bansod (Photo Credit: File)

:

इंडिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप में पूर्व विजेता साइना नेहवाल हारकर बाहर हो गईं हैं. साइना नेहवाल का हाराना और बाहर होना कोई बड़ी बात तो नहीं है, लेकिन बड़ी बात है, साइना नेहवाल जिस खिलाड़ी से हारी हैं. साइना नेहवाल को तब झटका लगा मालविका बंसोड़ ने सीधे गेमों में समेट दिया. साइना नेहवाल 2021 सीजन के अंत में कुछ टूर्नामेंटों से चूकने के बाद वापसी कर रही थी, उन्होंने मालविका बंसोड़ को कड़ी टक्कर दी और दूसरे दौर के मुकाबले में 21-17, 21-9 से हार गई. मालविका बंसोड़ अभी केवल 20 साल की हैं और भारत को बैडमिंटन में एक चमकता सितारा मिलता हुआ नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA : पहला टेस्ट जीतकर चौथी बार सीरीज हारी है टीम इंडिया

मालविका बंसोड़ की आज चर्चा हो रही है, तो इसके पीछे उनकी और उनके परिवार की कड़ी मेहनत है. जिस तरह से मालविका बंसोड़ ने केवल 34 मिनट के भीतर सीधे सेटों में साइना नेहवाल को हराया है, उससे मालविका बंसोड़ के खेल के बारे में पता चलता है. मालविका बंसोड़  की इस उपलब्धि में उनकी मां तृप्ति बंसोड़ का भी अहम योगदान है, जिन्होंने अपनी बेटी की ट्रेनिंग के लिए न केवल अपना घर छोड़ा, बल्कि पेशे को भी दांव पर लगा दिया था. 

First Published : 14 Jan 2022, 06:31:49 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Saina Nehwal