News Nation Logo

IPL मैच के दौरान स्टेडियम में प्यार की बहार, पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे Yuzvendra Chahal

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal Wife) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Mar 2022, 12:14:39 PM
IPL 2022 Match list

IPL मैच के दौरान स्टेडियम में प्यार की बहार (Photo Credit: फोटो- @rajasthanroyals Instagram)

highlights

  • IPL 2022 का शानदार आगाज 26 मार्च से हो चुका है
  • राजस्थान रॉयल्स ने 15वें सीजन में जीत से शुरुआत की है

नई दिल्ली:  

IPL 2022 का शानदार आगाज 26 मार्च से हो चुका है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमी जो स्टेडियम जाकर मैच नहीं देख सकते हैं वो अपने-अपने घरों में टीवी से चिपक कर बैठ जाते हैं और घर बैठे-बैठे ही अपनी टीम का सपोर्ट करते हैं. लेकिन खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य अक्सर मैच देखने स्टेडियम जरूर पहुंच जाते हैं और ऐसे में कैमरामैन का फोकस खिलाड़ियों के परिवार से आए सदस्यों पर होता है. स्टेडियम में फ्लाइंग किस से लेकर खुलेआम प्यार का इजहार तक हो चुका है और हाल ही में 29 मार्च को मैच के दौरान एक बार फिर ऐसी ही प्यार की बहार स्टेडियम में देखने को मिली जब आईपीएल में पहली बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पहुंची.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा के बच्चों को भी है मैच का चस्का, मजे से IPL देखते आए नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को धनश्री वर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. पहली तस्वीर में जहां धनश्री वर्मा पति की तस्वीर अपने कैमरे में कैद करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में युजवेंद्र चहल मैदान से पत्नी को फ्लाइंग किस देते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच के ये स्पेशल मूमेंट कैमरे में कैद हो गए हैं.

इस दौरान धनश्री पिंक टॉप और व्हाइट पैंट में खूबसूरत लग रही थीं और सभी की निगाहें उन पर टिकी थीं. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के 15वें सीजन में जीत से शुरुआत की है. राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 61 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है.

First Published : 30 Mar 2022, 12:14:39 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.