logo-image

प्रीति जिंटा के बच्चों को भी है मैच का चस्का, मजे से IPL देखते आए नजर

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही इस बार अपने जुड़वां बच्चों की वजह से मैच देखने नहीं आ पा रही हैं मगर वो पल-पल की अपडेट पर अपनी नजर रखे हैं

Updated on: 28 Mar 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का धमाकेदार आगाज हो चुका है. 26 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 Match) की शुरुआत हुई जिसमें कल यानी 27 मार्च को दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ था. दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही इस बार अपने जुड़वां बच्चों की वजह से मैच देखने नहीं आ पा रही हैं मगर वो पल-पल की अपडेट पर अपनी नजर रखे हैं. प्रीति के साथ ही उनके जुड़वां बच्चों को भी क्रिकेट में खास दिलचस्पी है जिसकी एक झलक प्रीति ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: 'सावन में लग गई आग' पर जमकर नाचीं Neetu Kapoor, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके जुड़वां बच्चे टीवी में क्रिकेट मैच देखने नजर आ रहे हैं. प्रीति जिंटा ने तस्वीर के साथ लिखा, 'नई टीम, नया कप्तान और नए फैन्स. फैंटास्टिक रन चेज के लिए और जय और जिया के पहले आईपीएल मैच को यादगार बनाने के लिए थैंक यूं पंजाब किंग्स. मैं मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं.' प्रीति की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. बता दें कि 27 मार्च के मैच में पंजाब किंग्स ने 205 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जबरदस्त तरीके से हराया है.