logo-image

'आज तो सिक्स मार दे', चहल की फनी रील पर राशिद का कमेंट हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब इस बीच उन्होंने एक रील शेयर की है, जो चारों ओर छाई हुई है.

Updated on: 01 Jun 2023, 05:55 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 खत्म हो गया, लेकिन अभी भी फैंस पर इसका खुमार है. ये सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि वह अंतिम चार में भी नहीं पहुंच सकी. मगर, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) उन खिलाड़ियों में से हैं, जो अपनी हरकतों से फैंस को रोमांचित करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी चहल काफी एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट से फैंस को हंसाते रहते हैं. अब Yuzvendra Chahal ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राजस्थान रॉयल्स से सवाल पूछा है, लेकिन अफगानी प्लेयर राशिद खान ने मजेदार कमेंट करके महफिल लूट ली.

चहल ने RR से पूछा सवाल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब इस बीच उन्होंने एक रील शेयर की है, जो चारों ओर छाई हुई है. इस वीडियो में चहल गली क्रिकेट में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलते दिख रहे हैं. अपनी बैटिंग स्किल्स दिखाते हुए चहल ने राजस्थान से सवाल भी कर दिया. उन्होंने गली क्रिकेट की रील शेयर करते हुए लिखा- क्या बोलती राजस्थान रॉयल्स? बता दें, युजवेंद्र चहल ने इस सीजन 14 मैचों में 8.17 की इकोनॉमी रेट से 21 विकेट लिए. वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम 14 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर 5वें पायदान पर रही.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

ये भी पढ़ें : कब कहां और कैसे चोटिल हुए थे MS Dhoni, करवानी पड़ गई सर्जरी

राशिद के कमेंट ने लूट ली महफिल

Yuzvendra Chahal के पोस्ट पर राशिद खान ने कुछ ऐसा लिखा, जिसे पढ़कर आप भी हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई यहां तो सिक्स मार दे.’ बता दें, राशिद खान भले ही बॉलर हैं, लेकिन उनकी बल्लेबाजी के चर्चे दूर-दूर तक हैं.

इस सीजन 27 विकेट के साथ राशिद दूसरे (मोहित शर्मा के साथ) सबसे अधिक लेने वाले गेंदबाज रहे. वहीं बैटिंग में भी राशिद ने कमाल किया और 17 मैचों में 216.66 की स्ट्राइक रेट से 130 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने मुंबई के सामने 79* रन की पारी खेली थी, जिसने फैंस को खूब रोमांचित किया था.