logo-image

क्या चेन्नई (CSK) की तरह मुंबई (MI) भी लगाएगी हार की Hattrick, जानिए क्या है अब तक के सीन ?

रोहित शर्मा फिर से इस मैच में असफल साबित हुई है और सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गई. वहीं इस आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन का बल्ला भी इस मैच में खामोश रहा और महज 14 रन बनाकर आउट हो गए.

Updated on: 06 Apr 2022, 09:27 PM

मुंबई:

IPL 2022 : जहां एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए IPL 2022 का आगाज बेहद ही खराब रहा है वहीं पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए फिलहाल ऐसा ही कुछ ही दिख रहा है. पिछले सीजन की डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स सीजन (CSK) के पहले तीन मुकाबले में फेल साबित हुई है. अब मुंबई इंडियंस (MI) का लगता है ऐसा ही कुछ हाल है. आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला चल रहा है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम 17 ओवर तक सिर्फ 115 रन ही बना सकी थी. हालांकि बल्लेबाजों ने अंतिम तीन ओवर में 46 रन ठोककर टीम का स्कोर 4 विकेट पर 161 रन तक जरूर पहुंचाने में मदद की. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard ) ने सिर्फ 5 गेंदों पर 22 रन ठोके.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: इस खिलाड़ी के कायल हुए रवि शास्त्री (Ravi Shastri), आने वाले दौर का बताया स्टार

रोहित शर्मा फिर से इस मैच में असफल साबित हुई है और सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गई. वहीं इस आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन का बल्ला भी इस मैच में खामोश रहा और महज 14 रन बनाकर आउट हो गए. केकेआर (KKR) की गेंदबाजी के सामने में शुरुआती बल्लेबाज पूरी तरह जूझते नजर आए. उमेश यादव से लेकर राशिद सलाम (Rashid Salam) के कसी गेंदबाजी के सामने मुंबई के बल्लेबाज जूझते नजर आए. पहले 15 ओवर तक कोई भी बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल सके. हालांकि 15 ओवर के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) और तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने जरूर शानदार खेल दिखाया, लेकिन स्कोरबोर्ड पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए जो रन चाहिए थे वह फिलहाल नहीं दिखे.

हालांकि आउट होने से पहले सूर्यकुमार यादव ने जरूर 36 गेंदों पर 52 रन ठोक डाले. जबकि तिलक वर्मा ने भी अंतिम चार ओवर में खुलकर बल्लेबाजी की. फिलहाल दोनों बल्लेबाजों ने शानदार साझेदारी जरूर की, लेकिन जीत के लिए टीम को जो स्कोर जरूरी थे वह इस मैच में नहीं दिखे. अब यदि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने कसी गेंदबाजी नहीं की तो एक बार फिर से यह मैच मुंबई इंडियंस (MI) के हाथों यह मैच जरूर फिसल सकती है और मुंबई के लिए हार की हैट्रिक से कोई नहीं रोक सकता है.