logo-image

SRH Vs DC LIVE Streaming: वॉर्नर के लिए बेहद खास है ये मैच

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को आईपीएल सीजन 13 (IPL) की सबसे मजबूत टीम माना जा रहा था लेकिन धीरे-धीरे उनका प्रदर्शन गिरता जा रहा है.

Updated on: 27 Oct 2020, 01:08 PM

नई दिल्ली:

SRH vs DC, Watch Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals IPL Cricket Match Today Live Streaming Online at Hotstar and Airtel TV:  दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को आईपीएल सीजन 13 (IPL) की सबसे मजबूत टीम माना जा रहा था लेकिन धीरे-धीरे उनका प्रदर्शन गिरता जा रहा है. अब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की जंग डेविड वॉर्नर की हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ होने वाली है. दिल्ली को एक मैच जीतना है जिसके साथ वो प्ले ऑफ में पक्की हो जाएगी लेकिन सनराइजर्स के पास सिर्फ ये मौका है जिससे वो आईपीएल में टॉप फॉर की उम्मीदों को जिंदा रख सकती है.

ये भी पढ़ें: पूरी टीम ने सकारात्मक क्रिकेट खेलने का फैसला किया : राहुल

कहां होने वाला है ये मैच?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाली है. इस मैदान पर आईपीएल के 24 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 20 मैच खेले जा चुके हैं और 21 वां मुकाबला होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैदान पर अभी तक पांच मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक में हार का सामना करना पड़ा है जबकि चार मैच जीते हैं जिसमें एक सुपर ओवर भी शामिल है. सनराइजर्स हैदराबाद की बात की जाए तो उन्होंने यहां सात मुकाबले खेले हैं जिसमें तीन में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है. 

ये भी पढ़ें: KXIP vs KKR : KXIP ने कैसे जीता मैच, KKR को कैसे मिली हार, जानिए 5 बड़े कारण 


दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 3 बजे होने वाला है और 3:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.