logo-image

पूरी टीम ने सकारात्मक क्रिकेट खेलने का फैसला किया : राहुल

आईपीएल-13 में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि उनकी टीम ने मैदान पर सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश की है और टीम की जीत से वह काफी खुश हैं.

Updated on: 27 Oct 2020, 12:59 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल-13 (IPL) में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने कहा है कि उनकी टीम ने मैदान पर सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश की है और टीम की जीत से वह काफी खुश हैं. पंजाब ने सोमवार को कोलकाता को आठ विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 149 रन बनाए. पंजाब ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: KXIP vs KKR : KXIP ने कैसे जीता मैच, KKR को कैसे मिली हार, जानिए 5 बड़े कारण 

मैच के बाद राहुल ने कहा मैं काफी खुश हूं, पूरी टीम भी होगी. हमने मिलकर फैसला किया था कि हम वहां जाकर सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे. चीजें बदल सकती हैं. सारी चीजें अच्छी हो रही हैं इस बात से खुश हूं. उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करेंगे. पंजाब की इस जीत में मनदीप सिंह ने नाबाद 60 रन बनाए. मनदीप ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 में अब तक सबसे घटिया गेंदबाजी, जानिए कौन है टॉप 5 में 

लोकेश राहुल ने मनदीप के बारे में कहा मनदीप ने जो मजबूती दिखाई है वो बेहतरीन है. हर कोई भावुक था. हम उनका साथ देना चाहते थे, उनके साथ रहना चाहते थे. उनका मैच खत्म करना हमारे लिए गर्व की बात है. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप चार में आ गई है.