News Nation Logo
1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

SRH Vs MI Live Streaming : कब, कहां कैसे देखें ये मैच

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का आखिरी मैच यानी 56वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 03 Nov 2020, 01:54:00 PM
SRH Vs MI

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का आखिरी मैच यानी 56वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है.  मुंबई इंडियंस 18 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर बनी हुई है और अगर हैदराबाद को टॉप चार में जगह पक्की करनी है तो उसे हर हाल में चार बार की चैंपियन टीम मुंबई को हराना होगा. सनराइजर्स हैदराबाद आज अगर जीत जाती है तो उनकी प्ले ऑफ में जगह पक्की हो जाएगी. चलिए बता देते हैं कि ये मैच कब और कहां होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- IPL 2020 Points Table : आखिरी मैच से पहले क्या है अंक तालिका का हाल

कब, कहां और कैसे देखें मुंबई इंडियंस और हैदराबाद का लाइव मैच

चार बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस और डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला बेहद खास होने वाला है. इस मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. इस मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है जबकि पहले गेंद 7:30 बजे डाली जाएगी. 

ये भी पढ़ें- IPL PlayOffs : RCB क्‍यों हार गई और दिल्‍ली ने कैसे मार लिया मैदान, जानिए 5 बड़े कारण

शारजाह में क्या है दोनों टीमों की रिकॉर्ड

मुंबई और हैदराबाद की जंग शारजाह के ऐतिहासिक मैदान पर होने वाली है. शारजाह में इस साल 12 मैच होने वाले थे और ये आखिरी मैच होगा. मैच छोटा है और हमेशा से यहीं उम्मीद रहती है कि रनों का अंबार लगेगा लेकिन ऐसा पिछले कुछ मुकाबलों से देखने को नहीं मिला है. मुंबई इंडियंस ये यहां दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है. सनराइजर्स हैदराबाद ने भी यहां दो मुकाबले खेले हैं एक जीता है और एक हारा है. एक हार इसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी है. मुंबई इंडियंस ने 208 रन बनाए थे जिसके जवाब में 174 रन बनाए थे. 

 

First Published : 03 Nov 2020, 01:10:44 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो