logo-image

SRH Vs MI Live Streaming : कब, कहां कैसे देखें ये मैच

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का आखिरी मैच यानी 56वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है.

Updated on: 03 Nov 2020, 01:54 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का आखिरी मैच यानी 56वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है.  मुंबई इंडियंस 18 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर बनी हुई है और अगर हैदराबाद को टॉप चार में जगह पक्की करनी है तो उसे हर हाल में चार बार की चैंपियन टीम मुंबई को हराना होगा. सनराइजर्स हैदराबाद आज अगर जीत जाती है तो उनकी प्ले ऑफ में जगह पक्की हो जाएगी. चलिए बता देते हैं कि ये मैच कब और कहां होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- IPL 2020 Points Table : आखिरी मैच से पहले क्या है अंक तालिका का हाल

कब, कहां और कैसे देखें मुंबई इंडियंस और हैदराबाद का लाइव मैच

चार बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस और डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला बेहद खास होने वाला है. इस मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. इस मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है जबकि पहले गेंद 7:30 बजे डाली जाएगी. 

ये भी पढ़ें- IPL PlayOffs : RCB क्‍यों हार गई और दिल्‍ली ने कैसे मार लिया मैदान, जानिए 5 बड़े कारण

शारजाह में क्या है दोनों टीमों की रिकॉर्ड

मुंबई और हैदराबाद की जंग शारजाह के ऐतिहासिक मैदान पर होने वाली है. शारजाह में इस साल 12 मैच होने वाले थे और ये आखिरी मैच होगा. मैच छोटा है और हमेशा से यहीं उम्मीद रहती है कि रनों का अंबार लगेगा लेकिन ऐसा पिछले कुछ मुकाबलों से देखने को नहीं मिला है. मुंबई इंडियंस ये यहां दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है. सनराइजर्स हैदराबाद ने भी यहां दो मुकाबले खेले हैं एक जीता है और एक हारा है. एक हार इसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी है. मुंबई इंडियंस ने 208 रन बनाए थे जिसके जवाब में 174 रन बनाए थे.