logo-image

SRH vs RCB Live Streaming: एलिमिनेटर मैच को कब, कहां और कैसे देखें

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 13 (IPL) अब अपने अंतिम चरण पर है. अब एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मैच रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाला है.

Updated on: 06 Nov 2020, 12:33 PM

नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 13 (IPL) अब अपने अंतिम चरण पर है. अब एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मैच रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाला है. मुंबई इंडियंस पहले ही फाइनल में जगह पक्की कर चुकी है और हैदराबाद-बैंगलोर के बीच में जो हारेगा उसको घर जाना पड़ेगा जबकि जीतने वाली टीम को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है. चलिए आपको बता देते हैं कि एलिमिनेटर मैच कहां होने वाला है और आप कब इन्हें कब देख सकते हैं.

कहां होने वाला है ये मैच?

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. इससे पहले लीग मुकाबले यहां दोनों टीमें खेल चुकी है और उन्हें अच्छा खासा अनुभव है. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैदान पर तीन मैच खेले हैं और सिर्फ एक मैच जीता है और दो में हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली की सेना ने इस मैदान पर चार मैच खेले हैं और दो जीते हैं जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है. एलिमिनेटर से पहले जब हैदराबाद और बैंगलोर का आमना सामना हुआ था तब दोनों टीमों के एक एक मैच में जीत मिली थी. 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के पिता का निधन, टीम ने सम्मान में बांधी काली पट्टी 

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.