logo-image

DC vs KXIP : दो यंग कप्तानों की टक्कर को कब, कहां और कैसे LIVE देखें

आईपीएल (IPL) इस सीजन की सबसे मजबूत टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सामना अब किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से 38वें मुकाबले में होने वाला है.

Updated on: 20 Oct 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में इस सीजन की सबसे मजबूत टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सामना अब किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से 38वें मुकाबले में होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स का विजय रथ जारी है और प्वाइंट्स टेबल पर 14 अंकों के साथ पहले स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 9 मुकाबलों में दो मैच हारे हैं जबकि सात मैच जीतकर 14 अंक हासिल किए हैं. किंग्स इलेवन पंजाब को अगर प्ले ऑफ में पहुंचना है तो अब से हर मैच जीतना है. किंग्स इवेलन ने अपने 9 मुकाबलों में सिर्फ छह अंक हासिल कर पाई है. दोनों टीमों ने अपने अपने 9-9 मैच खेल लिए है और उनका ये 10वां मैच होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहे थे जोस बटलर

कहां होने वाला है ये मैच?

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. किंग्स इलेवन पंजाब ने 5 मैच खेले हैं और 2 में जीत और तीन में हार का सामना करना पड़ा है. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने पिछले मैच में डबल सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी. दिल्ली कैपिटल्स के आंकड़ों की इस मैदान पर बात की जो तो दिल्ली ने यहां चार मैच खेले हैं और चारों में जीत दर्ज की है. आईपीएल के 24 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 16 मैच खेले जा चुके हैं और 17 वां मुकाबला होने वाला है. खास बात है कि पिछली बार जब ये दोनों टीम इस मैदान पर थी तब पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा जो अभी तक नहीं हुआ

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.