logo-image

KKR vs RR Live Streaming: कब, कहां देखें दोनों का लास्ट मैच

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का 54वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच होने वाला है.

Updated on: 01 Nov 2020, 04:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का 54वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच होने वाला है. साफ है कि जो भी हारेगा उसका सफर आईपीएल में खत्म होने वाला है. दोनों टीमें 13 मैच खेल चुकी है और इनका ये लीग का आखिरी मैच है. राजस्थान ने अपना पिछला मैच जीता है जबकि केकेआर को लास्ट मुकाबलें में हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- इस तरह चखा SRH ने जीत का स्वाद, ये है RCB की हार के गुनहगार 

कहां होने वाला है केकेआर और राजस्थान का अहम मैच

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की की भिड़ंत दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाली है. दुबई में आईपीएल का फाइनल होने वाला है वहीं इस मैदान का ये लीग फेस का आखिरी मैच यानी की ये 24 मुकाबलो होने वाला है. राजस्थान रॉयल्स और केकेआर दोनों को इस मैदान का अनुभव है क्योंकि इस सीजन वो यहां मुकाबले खेल चुकी है. कोलकाता ने इस सीजन दुबई में दो मैच खेले हैं और एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स ने पांच मैच खेले हैं जिसमें एक मैच जीता है. खास बात ये हैं कि पिछली बार इस सीजन में जब ये दोनों टीमें लड़ी थी तब मैदान भी यहीं था लेकिन बाजी केकेआर ने जीती थी.

ये भी पढ़ें- RCB vs SRH: बैंगलोर की कमर तोड़ने के बाद संदीप शर्मा ने बताया गेम प्लान

इस मैच का लाइव स्ट्रीम क्रिकेट फैंस कब और कहां देख सकते हैं

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.