logo-image

CSK Vs KXIP Live Streaming: पंजाब हारी तो आज खेल खत्म

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का 53वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच कुछ देर बाद होने वाला है.

Updated on: 01 Nov 2020, 12:41 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का 53वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच कुछ देर बाद होने वाला है. किंग्स इलेवन पंजाब को अगर प्ले ऑफ में जाना है तो माही ब्रिगेड के खिलाफ अच्छे रन रेट से जीतना होगा. चेन्नई सुपरकिंग्स के पास अब खोने के लिए कुछ नहीं है लेकिन वो किंग्स इलेवन पंजाब का खेल बिगाड़ सकती है. पंजाब ने 13 मुकाबलों में 6 मैच जीते हैं और उनके 12 अंक है. चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 मैच खेले हैं उनके 10 अंक है. ये मैच कहां होने वाला हे इसकी जानकारी आपको हम देते हैं.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 : चेन्नई के खिलाफ पंजाब की नजरें नेट रन रेट पर

कहां होने वाला है ये मैच?

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. इस बार यहां आईपीएल के 20 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 18 मैच खेले जा चुके हैं और 19 वां मुकाबला होने वाला है, वहीं प्ले ऑफ के मैच भी यहं होंगे. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. किंग्स इलेवन पंजाब ने तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को राजस्थान ने हराया था. दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स ने यहां तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें एक मैच जीता दो में हार का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ेंः RCB Vs SRH Highlights: हैदराबाद ने 5 विकेट से जीता मैच

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 3 बजे होने वाला है और 3:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.