logo-image

MI vs RCB Live Streaming: आज प्ले ऑफ में एक टीम पक्की हो जाएगी

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से बस दो अंक दूर हैं.

Updated on: 28 Oct 2020, 01:56 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से बस दो अंक दूर हैं. दोनों टीमों का आज जबरदस्त मैच होने वाला है क्योंकि इससे पहले भी ये खेल चुकी है और सुपर ओवर में आसीरीब ने जीत का स्वाद चखा था. दोनों टीमों के 11-11 मैचों मे 14-14 अंक हैं. मुंबई बेहतर रन रेट के कारण पहले स्थान पर है तो वहीं बैंगलोर तीसरे स्थान पर है. इस मैच के नतीजे से साफ हो जाएगी की पहली टीम प्ले ऑफ में कौनसी होगी.

ये भी पढ़ें: IPL Points Table: कौन है टॉप पर...कौन है सबसे नीचे

कहां होने वाला है ये मैच?

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. इस बार यहां आईपीएल के 20 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 16 मैच खेले जा चुके हैं और 17 वां मुकाबला होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस यहां पर अभी तक 7 मुकाबले खेल चुकी है जिसमें से पांच में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है. विराट एंड कंपनी भी यहां पर दो मुकालबे खेले हैं जिसमें दोनों में जीत दर्ज की है.

यह भी पढ़ेंः OMG: रिटायरमेंट पर बोले क्रिस गेल... जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.