logo-image

'सोचा नहीं था कि 2,3...,' Virat Kohli ने रोहित शर्मा के साथ 15 सालों की यादों को कुछ इस तरह किया बयां

Virat Kohli: विराट कोहली और रोहित शर्मा बहुत लंबे समय से टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. अब कोहली ने रोहित के साथ पिछले 15 साल की जर्नी के बारे में बताया है.

Updated on: 11 Apr 2024, 08:45 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम इंडिया में काफी लंबे समय से हैं. या यू कहें तो दोनों करीब 15 साल के भारतीय टीम का हिस्सा हैं. इनके साथ के लगभग सभी या तो खिलाड़ी संन्यास ले लिए हैं या फिर उन्हें टीम में जगह नहीं मिलती है लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा लगातार टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं और कई ऐतिहासिक मैचों में भारत को जीत दिलाई है. अब ये दोनों भारत के दिग्गज खिलाड़ी बन चुके हैं. वहीं अब विराट कोहली का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के साथ भाईचारे और उनके साथ खेलने के सफर को बताई है.

विराट कोहली ने बताया, 'हमने 15-16 साल तक एकसाथ क्रिकेट खेला है. हमारा एकसाथ खेलने का ये जर्नी बहुत शानदार रहा है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि टीम इंडिया में हम 2-3 सीनियर खिलाड़ी ही बचे होंगे. वैसा कभी आपके दिमाग में आता ही नहीं है, फिर भी ये सफर बहुत शानदार रहा है. मैंने रोहित शर्मा को एक खिलाड़ी के तौर पर उभरते हुए देखा है और देखा है कि उन्होंने अपने करियर में क्या कुछ हासिल किया है. वो अब भारतीय टीम को लीड कर रहे हैं. वाकई में ये सफर शानदार रहा है.'

'लगता ही नहीं कि 15 साल हो गए' - विराट कोहली

विराट कोहली ने आगे बताया 'अगर कोई मुझसे पूछे कि 15 साल आपने कैसे खेले हैं, मुझे लगता ही नहीं कि 15 साल हो गए, क्योंकि जो नजरिया आपका पहले दिन था, वो आज भी है. जब तक आप खेलोगे, तब तक रहेगा.' आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा और विराट कोहली का अबतक प्रदर्शन अच्छा रहा है. कोहली 5 मैचों में 300 से अधिक रन बना चुके हैं. वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा ने इस सीजन में 118 ही रन बनाए हैं, लेकिन उनके स्ट्राइक रेट 171 का रहा है जो काफी बेहतरीन है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : इस देश में आखिर क्यों बैन है आईपीएल देखना? वजह जानकर होगी हैरानी

यह भी पढ़ें: IPL Interesting Facts : किसने खेली थी आईपीएल की पहली गेंद और कौन था गेंदबाज? जानकर चौंक जाएंगे