logo-image
लोकसभा चुनाव

RCB vs CSK : तो इस वजह से दिल्ली की सड़कों पर चल नहीं पाते हैं विराट कोहली, इंटरव्यू में खुद ही दिया जवाब

RCB vs CSK Virat Kohli: विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने बताया कि वे भारत में किसी सड़क पर काफी समय से घूमे नहीं हैं.

Updated on: 18 May 2024, 03:07 PM

नई दिल्ली:

RCB vs CSK Virat Kohli : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 68वां मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम है. चेन्नई सुपर किंग्स जीत के बाद सीधा प्लेऑफ में पहुंचेगी. जबकि आरसीबी की टीम को नेट रन रेट पर भी ध्यान देने की जरूरत होगी. सीएसके के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया है. कोहली ने कहा कि मैं काफी वक्त से भारत के सड़कों पर घूम नहीं पाया हूं. किंग कोहली को याद ही नहीं है कि वे आखिरी बार कब सड़क पर घूमे थे. कोहली ने इंटरव्यू के दौरान एक इच्छा भी जाहिर की.

Virat Kohli ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''यार देखो मैं न तो किसी गाड़ी में घूसूंगा और न ही स्कूटी पर जाऊंगा. मैं चलूंगा. मैं इंडिया में चला ही नहीं हूं. बस यही बात है जो मैं सबसे ज्यादा मिस करता हूं. हमारे लिए वेस्ट दिल्ली में मार्केट जाने की जगह ज्वाला हेरी है. मुझे कोई यहां घूमने का टाइम दे दे तो मजा ही अलग है. पता नहीं कि मैं कब आखिरी बार सड़क पर चला था.''

यह भी पढ़ें: Viral Video : मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ रहे हैं रोहित शर्मा? नीता अंबानी से बातचीत का वीडियो वायरल

दरअसल भारत में कोहली या बाकी क्रिकेटर्स के लिए आम लोगों की तरह खुले में घूमना आसान नहीं होता है. कोहली का कहना है कि वे बिना किसी के परेशान किए खुले में नहीं घूम पाएंगे. भारत में क्रिकेटर्स या फिर सेलीब्रेटी के बहुत फैंस हैं अगर वह आम लोगों की तरह सड़क पर घूमेंगे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ लग जाएगी.

ऐसे प्लेऑफ में पहुंच सकती है RCB 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अगर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में एंट्री मारनी हो तो उसे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला जाने वाला मैच 18 रन या फिर 18.1 ओवर यानी कि 11 गेंद शेष रहते हुए जीतना होगा. वह अगर RCB ऐसा नहीं कर पाती है तो सीएसके नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी.