logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video : मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ रहे हैं रोहित शर्मा? नीता अंबानी से बातचीत का वीडियो वायरल

Rohit Sharma MI vs LSG : रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल है. यह बात कई बार सामने आया है. अब रोहित शर्मा की मुंबई इंडिंयस का साथ छोड़ने की भी बात कही जा रही है.

Updated on: 18 May 2024, 01:48 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma MI vs LSG: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के अपने आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. टीम पॉइंट्स टेबल में 10वें यानी आखिरी पायदान पर रहते हुए फिनिश किया. मुंबई ने आईपीएल 2024 के लिए कुछ बदलाव किए. टीम ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया, लेकिन इससे टीम को कुछ भी फायदा नहीं मिला. इसी बीच यह भी खबर आई कि रोहित शर्मा आखिरी बार मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. वह अगले सीजन MI का साथ छोड़ देंगे. वहीं लखनऊ और मुंबई के मैच के बाद रोहित टीम की मालकिन नीता अंबानी से बातचीत करते हुए दिखे.

दरअसल एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें Mumbai Indians के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और टीम की मालकिन नीता अंबानी बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच क्या बात हो रही है यह तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन कुछ फैंस ने एक्स पर पोस्ट शेयर की है. इसमें कहा है कि रोहित मुंबई इंडियंस को नहीं छोड़ेंगे. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

बीते दिनों Rohit Sharma का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वे टीम में हार्दिक के आने के बाद हो रहे बदलाव की बात कर रहे थे. इस वीडियो को लेकर काफी बवाल हुआ था. जिसके बाद केकेआर को इस वीडियो को डिलीट करना पड़ा था. दावा किया गया था कि रोहित और पांड्या के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे. पांड्या की कप्तानी का तरीका साथी खिलाड़ियों को पसंद नहीं आ रहा है. 

हार्दिक पांड्या पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस के कप्तान थे. उनकी कप्तानी में टीम में दमदार प्रदर्शन किया. लेकिन वह मुंबई के लिए कुछ खास नही कर सके. मुंबई का IPL 2024 के सीजन में काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला. इस सीजन  मुंबई ने पॉइंट्स टेबल में 10वें यानी आखिरी पायदान पर फिनिश किया. मुंबई ने 14 मैच खेले और इस दौरान 4 मैचों में जीत दर्ज की. जबकि 10 मैचों में हार का सामना किया. 

यह भी पढ़ें: Video : 'मेरा वाट लगा दिया..ऑडियो बंद कर दे भाई', कैमरा देखते ही हाथ जोड़ दिए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

लीग के आखिरी मैच में बोला रोहित का बल्ला

रोहित शर्मा का आईपीएल के पहले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी की थी. उनके बल्ले से शतक भी देखने को मिला था, लेकिन फिर रोहित का बल्ला खामोश हो गया. हालांकि Mumbai Indians के आखिरी आईपीएल 2024 के मैच में Rohit Sharma का बल्ले जमकर बोला. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 38 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली. जिसमें 10 चौके 3 छक्के शामिल थे.