logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli in IPL for RCB: आईपीएल में दूसरी टीमें चाहती थीं विराट कोहली से ये चीज, हुआ खुलासा

विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी (RCB) की कप्तानी छोड़ चुके हैं. वह लंबे समय तक आरसीबी के कप्तान रहे. अब आरसीबी को नये कप्तान की तलाश है.

Updated on: 08 Feb 2022, 12:40 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli in IPL for RCB: आईपीएल 2022 के लिए एक ओर जोरदार तैयारियां चल रही हैं, वहीं आरसीबी के कप्तान रहे विराट कोहली ने एक कार्यक्रम में बहुत बड़ा खुलासा किया है. विराट कोहली लंबे समय तक आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान रहे. पिछले सीजन यानी आईपीएल 2021 में उन्होंने आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी. अब आरसीबी नये कप्तान की तलाश में है. विराट कोहली की खास बात ये है कि पहले आईपीएल यानी आईपीएल 2008 से लेकर अभी तक  विराट कोहली आरसीबी से जुड़े रहे हैं. उन्होंने कभी आईपीएल में किसी दूसरी टीम से नहीं खेला. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Latest News:  अहमदाबाद की टीम का नाम होगा अहमदाबाद टाइटंस!, जानिए कितना सच है ये दावा 

विराट कोहली ने एक पॉडकास्ट कार्यक्रम में बताया कि आईपीएल की कई दूसरी फ्रेंचाइजी टीमों ने उनसे कई बार संपर्क किया. वह विराट कोहली को अपनी टीम में लेना चाहती थीं. विराट कोहली ने बताया कि कई टीमों ने कहा कि आप ऑक्शन में उतर जाइए लेकिन मैंने मना कर दिया. विराट कोहली ने ये भी कहा कि तमाम खिलाड़ी हुए हैं, जिन्होंने बड़े खिताब जीते लेकिन कोई उन्हें याद नहीं रखता. आपका व्यवहार और व्यक्तित्व कैसा है, इसे सब याद रखते हैं. 

बता दें कि अब एक बार फिर से मेगा ऑक्शन होने वाला है लेकिन इस बार भी विराट कोहली को आरसीबी रिटेन कर चुकी है. हालांकि अब आईपीएल प्रेमियों की नजरें इस बात पर लगी हैं कि आरसीबी का नया कप्तान कौन होगा.