logo-image

IPL 2022 Latest News:  अहमदाबाद की टीम का नाम होगा अहमदाबाद टाइटंस!, जानिए कितना सच है ये दावा 

अहमदाबाद की आईपीएल टीम के नाम का तमाम आईपीएल प्रेमी इंतजार कर रहे हैं. अब अहमदाबाद टाइटंस नाम सामने आ रहा है. 

Updated on: 07 Feb 2022, 08:07 PM

नई दिल्ली :

अहमदाबाद की आईपीएल टीम के नाम का तमाम आईपीएल प्रेमी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. अब उनका इंतजार खत्म होने जा रहा है.  अब तमाम जगह दावा किया जा रहा है कि  अहमदाबाद की टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस होगा. बता दें कि इस बार आईपीएल में अहमदाबाद और लखनऊ के रूप में दो नई टीम जोड़ी गई हैं. लखनऊ की टीम 7090 करोड़ रुपये में आरपीएसजी ग्रुप ने खरीदी है, जिसके मालिक संजीव गोयनका हैं, जबकि अहमदाबाद की टीम सीवीसी कैपिटल्स ने 5625 करोड़ रुपये में खरीदी है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स, आरसीबी सहित सभी टीमों की टारगेट लिस्ट में आ गया ये खिलाड़ी, लगेगी ऊंची बोली 

जब से इन दोनों टीमों के बारे में ऐलान हुआ, तब से आईपीएल प्रेमी इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कब इन दोनों टीमों का नाम सामने आएगा और कब इसके खिलाड़ियों का पता  चलेगा. पहले इन दोनों टीमों ने अपने खिलाड़ियों का ऐलान किया. लखनऊ की टीम ने केएल राहुल, मार्क स्टॉनिस और रवि बिश्नोई को जोड़ा तो वहीं, अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को. इसके बाद लखनऊ की टीम ने अपना नाम लखनऊ सुपर जॉइंट्स ऐलान कर दिया. अब अहमदाबाद पर सबकी नजर है. ऐसे में तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अहमदाबाद का नाम अहमदाबाद टाइटंस होगा पर आपको बता दें कि अभी तक टीम में औपचारिक रूप से अपना नाम ऐलान नहीं किया है. जब तक औपचारिक ऐलान नहीं हो जाता, तब तक इस दावे की पुष्टि नहीं की जा सकती.