News Nation Logo

विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB को रास नहीं आई हरी हरी जर्सी, जानिए पूरे आंकड़े 

आईपीएल 2020 में शानदार फॉर्म में चल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हरी जर्सी पहन कर उतरी थी. इस मैच में जीत विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को प्लेऑफ में पहुंचा देती.

IANS | Updated on: 26 Oct 2020, 12:16:59 AM
RCB Green jersey

RCB Green jersey (Photo Credit: RCB Twitter )

दुबई :

आईपीएल 2020 में शानदार फॉर्म में चल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हरी जर्सी पहन कर उतरी थी. इस मैच में जीत विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को प्लेऑफ में पहुंचा देती, लेकिन हुआ उलटा. इस सीजन अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को एकतरफा हार दी. 

यह भी पढ़ें : MI vs RR : मुंबई इंडियंस कैसे हार गई, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने कैसे जीती बाजी, जानिए 5 बड़े कारण 

शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया. यह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की इस सीजन की चौथी हार है. साथ ही यह आरसीबी की हरी जर्सी में एक और हार है. 2016 से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर हरी जर्सी पहनकर जब भी मैदान पर उतरी है उसे हार ही मिली है. बेंगलोर 2011 सीजन से हर सीजन एक मैच हरी जर्सी में खेलती है जिसके माध्यम से वह इस धरती को साफ सुथरा रखने का संदेश देती है. हरी जर्सी में बेंगलोर ने कुल 10 मैच खेले हैं लेकिन सिर्फ दो बार ही उसे जीत मिली है. सात में उसे हार और एक मैच बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ है. बेंगलोर इस सीजन 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और प्लेऑफ में जाने के लिए उसे एक जीत की दरकार है.

यह भी पढ़ें : MI vs RR : बेन स्‍टोक्‍स का ताबड़तोड़ शतक, RR ने MI को हराया 

मैच के बाद कप्‍तान विराट कोहली ने माना कि दूसरी पारी में पिच ने अलग व्यवहार किया.  विराट कोहली ने कहा कि आपने दूसरी पारी में जो देखा वो पिच की सही व्यवहार नहीं था, यह नहीं बताता कि यह पिच कितनी मुश्किल थी. टीम के प्रदर्शन को लेकर कोहली ने कहा, हमने अच्छी जगह गेंद नहीं डाली. ज्यादा बाउंड्री दे दीं. उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. हमें ड्राइव करने के लिए काफी कम गेंदें मिलीं. हम 150 के स्कोर के आस-पास देख रहे थे लेकिन 145 के स्कोर से भी खुश थे. गेंदबाजों को लेकर कोहली ने कहा, हमारे गेंदबाजों की अतिरिक्त गेंदबाजी एक कारण हो सकती है, लेकिन यह बहाना नहीं हो सकता. हमने ज्यादा धीमी गेंदें नहीं की, गति में बदलाव नहीं किया, बाउंसर गेंदें नहीं डालीं.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Oct 2020, 12:16:59 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.