News Nation Logo

वरुण चक्रवर्ती बोले, कोविड-19 से अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए, गंध और स्वाद.....

आईपीएल के 14वें सीजन के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कहा है कि वह अभी भी कोविड-19 से अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 May 2021, 08:54:16 AM
Varun Chakravarthy

Varun Chakravarthy (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल के 14वें सीजन के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कहा है कि वह अभी भी कोविड-19 से अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं. वरुण चक्रवर्ती अभी कमजोरी महसूस कर रहे हैं, इसलिए वह ट्रेनिंग शुरू नहीं कर पाए हैं. वरुण चक्रवर्ती कोलकाता के उन चार खिलाड़ियों में शामिल थे, जो आईपीएल के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे. कई खिलाड़ियों और स्टॉफ मैंबर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पहले कुछ मैच स्थगित किए गए और उसके बाद पूरा आईपीएल 2021 ही कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया था. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि आईपीएल के बचे हुए मैच कब कराए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : पहलवान सुशील कुमार की नहीं हुई गिरफ्तारी, पकड़े जाने की बात गलत 

वरुण चक्रवर्ती ने क्रिकइंफो से कहा है किअब मैं अच्छा हूं और घर पर ही ठीक हो रहा हूं. कोविड-19 के बाद की परेशानियों के कारण मैं अभी अभ्यास शुरू नहीं कर पा रहा हूं. मुझे हालांकि खांसी या बुखार नहीं है लेकिन कमजोरी है. गंध और स्वाद का अनुभव कभी-कभार होता है, लेकिन मुझे जल्द ही अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है. 29 साल के स्पिनर ने कोरोना की चपेट में आने को याद करते हुए कहा कि एक मई को मैं असहज महसूस कर रहा था. मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहा था. खांसी नहीं थी लेकिन हल्का बुखार था और इसलिए मैंने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. मैंने तुरंत ही टीम मैनेजमेंट को सूचित किया और उन्हें तुरंत ही आरटी पीसीआर टेस्ट की व्यवस्था की. मैं केकेआर के अपने साथियों से तुरंत ही अलग-थलग कर दिया गया. इसके बाद मुझे पता चला कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद मैं 12 दिन तक आइसोलेशन में रहा.

यह भी पढ़ें : हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना सालाना कॉन्ट्रेक्ट में ग्रेड ए में बरकरार, देखिए पूरी लिस्ट 

इस बीच बता दें कि आईपीएल में खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, वे अब ठीक हो गए हैं. माना जा रहा है कि वरुण चक्रवर्ती भी इससे जल्द ही रिकवर कर जाएंगे. कुछ खिलाड़ी तो कोरोना से ठीक होने के बाद अब टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर भी जाने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि आईपीएल के बचे हुए मैच कब होंगे. बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए विंडो की तलाश में है और कई क्रिकेट बोर्ड से इस बारे में बात चल रही है. 29 मई को बीसीसीआई की एक बैठक होनी है, माना जा रहा है कि इसमें आईपीएल को लेकर कोई हल निकाल लिया जाएगा. 

(input ians)

First Published : 23 May 2021, 08:54:16 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो