logo-image

तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने इन तीन खिलाड़ियों को टूथपेस्ट डालकर खिलाया बिस्किट, खाते ही...

तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टीम के आखिरी गेम में उन्होंने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़कर मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) की जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 

Updated on: 03 May 2022, 05:52 PM

मुंबई:

Tilak Verma : अंडर-19 विश्व कप (Under 19 World Cup) स्टार और मुंबई इंडियंस के (Mumbai Indians) युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आप भी थोड़ी देर के लिए अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो (Video) में तिलक वर्मा (Tilak Verma) अपने साथी खिलाड़ियों डेवाल्ड ब्रेविस (dewald brevis), टिम डेविड (tim david) और रिले मेरेडिथ के साथ बिस्किट (Biscuit) खिलाकर प्रैंक (Prank) करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि वर्मा ने ओरियो बिस्कुट (Oreo Biscuit) की क्रीम को हटाकर टूथपेस्ट (Toothpaste) का इस्तेमाल किया और फिर अपने तीन साथियों को वही बिस्किट खिलाए, जिनका टेस्ट कुछ अजीब था. हालांकि इस वीडियो में देखा जा सकता है बिस्किट खाने के दौरान उन तीनों खिलाड़ियों को इस प्रैंक की थोड़ी भी भनक नहीं लगी. हालांकि बाद में वे सभी एक साथ हंसते नजर आए.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

मुंबई इंडियंस (MI) अब प्लेऑफ (Playoff) की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है. अब तक खेले गए 9 मैचों में से टीम को केवल एक में जीत हासिल की है, जिससे वह अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है. इस साल के टूर्नामेंट के पहले आठ मैचों में लगातार हार का सामना करने के बाद पांच बार के चैंपियन ने आखिरकार कप्तान रोहित शर्मा को जन्मदिन का उपहार देते हुए 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 5 विकेट से हरा दिया. हालांकि आईपीएल के पांच बार के चैंपियन के लिए इस सीजन में भी कुच पॉजिटिव चीजें देखने को मिलीं जिनमें तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ी उभरकर सामने आए.

हैदराबाद के 19 वर्षीय युवा खिलाड़ी को मेगा ऑकसन में 1.70 करोड़ रुपये में अनुबंधित किया गया. इस बार के आईपीएल में खेले गए 9 मैचों में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 43.86 की औसत से 307 रन बनाए. तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टीम के आखिरी गेम में उन्होंने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़कर मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) की जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.