logo-image

IPL Mega Auction 2022 : घर में नहीं थे खाने के पैसे, अब बन गया ये खिलाड़ी करोड़पति

IPL Mega Auction : तिलक ने बहुत संघर्ष किया है. कोरोना काल में घर की स्थिति ऐसी हो गई थी कि इनके पास खाने के लिए पैसे नहीं बचे थे. उस दौर से निकल कर तिलक आज आईपीएल के मंच पर छा चुके हैं.

Updated on: 14 Feb 2022, 11:01 AM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction : आईपीएल मेगा ऑक्शन की यही खास बात है कि जिस भी खिलाड़ी के अंदर हुनर है वो कभी भी पीछे नहीं रह सकता है. ये मंच उसकी काबिलियत के हिसाब से मौके जरूर देता है. साल 2015 में जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल ऑक्शन में आए थे जब किसी ने नहीं सोचा था कि मुंबई (Mumbai indians) का ये फैसला उसके आने वाले सीजनों के लिए कितना गजब का रहने वाला है. हार्दिक ने मुंबई के लिए शानदार खेल दिखाया. और अब मेगा ऑक्शन 2022 की बात करें तो एक बार फिर से मुंबई ने एक नए चेहरे को पहचान दिलाई है. इस खिलाड़ी का नाम है तिलक वर्मा (Tilk Verma) इनका बेस प्राइस 20 लाख का था, पर मुंबई ने इन्हे 1 करोड़ 70 लाख में खरीदा है. तिलक हैदराबाद से आते हैं. इन्हे आप बेटिंग ऑलराउंडर बोल सकते हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ऑक्शन में रैना का नाम क्यों नहीं था, वजह आई सामने

अगर बात इनके निजी जीवन की करें तो तिलक ने बहुत संघर्ष किया है. कोरोना काल में घर की स्थिति ऐसी हो गई थी कि इनके पास खाने के लिए पैसे नहीं बचे थे. उस दौर से निकल कर तिलक आज आईपीएल के मंच पर छा चुके हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये खिलाड़ी चोटिल है, नहीं खेलेगा आईपीएल, फिर भी 8 करोड़ में बिका

तिलक के करियर की बात करें तो इन्होने रणजी मैचों में आंध्र के लिए खेला हुआ है. साथ अंडर-19 वर्ल्ड कप 2020 की टीम में भी ये शामिल रहे थे. विजय हज़ारे में तिलक ने 5 मैचों में 180 रन बना डाले साथ ही 4 विकेट भी लिए हैं. सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी की बात करें तो इसके 7 मैचों में 215 रन बनाए हैं. मेगा ऑक्शन में सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि चेन्नई और हैदराबाद की टीम इनके पीछे पड़ी थीं.