logo-image

IPL 2022 : ये खिलाड़ी चोटिल है, नहीं खेलेगा आईपीएल, फिर भी 8 करोड़ में बिका

IPL Mega Auction 2022 : ये तो आने वाला वक्त बता ही देगा कि ये फैसला मुंबई के मालिकों का कितना सटीक बैठता है.

Updated on: 14 Feb 2022, 08:40 AM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 पूरा हो चुका है. सभी टीमों ने अपनी प्लानिंग के अनुसार अपना काम करके दिखाया है. हमेशा के जैसे इस बार भी सभी टीमों की प्लानिंग अलग-अलग दिखाई दी है. कुछ फैसले तो टीमों ने उम्मींद के अनुसार लिए और कुछ पर हैरानी हुई. मसलन ईशान किशन (Ishan Kishan) का इस सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी बनना कोई हैरानी करने वाला फैसला नहीं था, पर डेविड वार्नर (Devid Warner) का सिर्फ 6 करोड़ में चले जाना अपने आप में सवाल तो खड़ा करता ही है कि आखिर क्यों किसी और टीम ने इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए बोली नहीं लगाई.

खैर अब उनमें से एक ये भी हैरान करने वाला फैसला है कि जोफ्रा आर्चर चोटिल हैं और वो पहले ही बता चुके हैं कि अपनी फिटनेस प्रॉब्लम को लेकर इस आईपीएल में नहीं खेलेंगे. इसके बावजूद मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपने साथ लेने के लिए 8 करोड़ रुपए खर्च कर डाले हैं.

जब इसके बारे में मुंबई के मालिकों से बात की गई तो उनका यही मानना है कि भले ही आर्चर इस सीजन में ना हों पर जब वो फिट होकर वापस आएंगे तो उनकी धारधार गेंदबाजी टीम के बहुत काम आने वाली है. यानी टीम ने इंवेस्टमेंट किया है कई सालों के लिए. अब ये तो आने वाला वक्त बता ही देगा कि ये फैसला मुंबई के मालिकों का कितना सटीक बैठता है.