logo-image

IPL 2022 : 7 साल बाद ऑक्शन में दिखेगा ये खिलाड़ी, तोड़ देगा बोली के रिकॉर्ड

IPL 2022 Mega Auction : इतना तो साफ़ है कि 2015 में 2.5 करोड़ में बिका ये खिलाड़ी अब आईपीएल 2022 का सबसे महंगा प्लेयर बन सकता है.

Updated on: 30 Jan 2022, 09:21 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction : बस कुछ ही दिन और फिर शुरू हो जाएगा आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन, साथ ही आपको दिखाई देंगे कि कैसे प्लेयर्स के ऊपर पैसों की जमकर बरसात हो रही है. ये आईपीएल का आखिरी मेगा ऑक्शन है. इसके बाद फैंस को मिनी ऑक्शन तो दिखाई देंगे पर मेगा ऑक्शन नहीं. इसलिए बोर्ड भी अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहता. लेकिन क्या आपको पता है कि इस मेगा ऑक्शन में एक बड़ा सितारा लगभग सात साल बाद वापस आ रहा है. और लगभग हर टीम उसे अपने साथ जोड़ने के लिए तैयार है. उस सितारे का नाम है श्रेयस अय्यर. अय्यर साल 2015 के बाद नीलामी में उतरने वाले हैं. 2015 में ही दिल्ली ने उन्हें आपने साथ कर लिया था. 

यह भी पढ़ें -रैना, उथप्पा जैसे बड़े प्लेयर्स ने ये क्या किया, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

हालांकि जब रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट आनी थी तो सभी को विश्वास था कि दिल्ली की टीम अय्यर को कहीं नहीं जाने देगी, अपने साथ ही रखेगी. पर ऐसा नहीं हुआ सभी को चौंकाते हुए दिल्ली ने अय्यर को रिलीज कर दिया. नतीजन दूसरी 9 टीमें खुश हो गई. अय्यर ने ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी बल्कि कप्तानी से भी सभी को खुश किया. 2019 में टीम को सेमीफाइनल और 2020 में फाइनल तक अय्यर दिल्ली की टीम को ले गए. लेकिन 2021 की शुरुआत में अय्यर चोटिल हो गए और दिल्ली ने उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया.

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

पंजाब, कोलकाता और बेंगलुरु टीम की नजर अय्यर पर है. क्योंकि इन तीनों हो टीमों को अपने कप्तान की जरुरत है. लेकिन इतना तो साफ़ है कि 2015 में 2.5 करोड़ में बिका ये खिलाड़ी अब आईपीएल 2022 का सबसे महंगा प्लेयर बन सकता है.