logo-image

रैना, उथप्पा जैसे बड़े प्लेयर्स ने ये क्या किया, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

IPL 2022 Mega Auction : अगर इस समय टीमों की डिमांड देखें तो हो सकता है कि एक या दो प्लेयर को टीम अपने साथ जोड़ ले, लेकिन ज्यादातर प्लेयर्स के बिकने की उम्मींद कम ही है.

Updated on: 29 Jan 2022, 08:24 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : आईपीएल जैसी बड़ी लीग में अगर किसी प्लेयर को सफल होना है तो एक सीधी सी कहावत है कि अपनी कीमत उतनी ही रखिए जैसा आपका प्रदर्शन चल रहा है. क्रिकेट में यही बात सबसे ज्यादा जरूरी होती है कि कोई भी खिलाड़ी फिट कितना है और उसकी फॉर्म कितना उसका साथ दे रही है. आईपीएल भी इसी लॉजिक पर चलता है. अब आप रैना और उथप्पा जैसे बड़े प्लेयर्स को ही ले लीजिए. दोनों ही खिलाड़ी के फॉर्म साथ नहीं है और ना ही साथ है इनकी फिटनेस, फिर भी अपनी बेस प्राइस 2 करोड़ का रखा हुआ है.

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

अब इन दोनों प्लयेर्स को नुकसान ये होगा कि इतनी ज्यादा बेस प्राइस देखकर शायद ही कोई टीम दांव खेलना पसंद करे. सिर्फ ये दो प्लेयर ही नहीं बल्कि उमेश यादव, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो जैसे बड़े प्लेयर्स इसमें शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आ गया आईपीएल का बब्बर शेर, खेल अब होगा शुरू

इन सभी प्लेयर्स का आपको पता ही है कि पिछले कुछ सीजनों से प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में ये सवाल सभी के सामने उठ रहा है कि क्या ये सभी प्लेयर्स इस मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले हैं क्या? तो अगर इस समय टीमों की डिमांड देखें तो हो सकता है कि एक या दो प्लेयर को टीम अपने साथ जोड़ ले, लेकिन ज्यादातर प्लेयर्स के बिकने की उम्मींद कम ही है.