logo-image

IPL 2022 : मुंबई,चेन्नई में आगे निकलने की होड़, धोनी ने फेंका तुरुप का इक्का!

IPL Mega Auction 2022 : अश्विन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने उस पिच पर भी कमाल करके दिखाया है जिस पर स्पिनर के लिए कोई मदद नहीं होती है. पर सबसे बड़ा सवाल ये ही है कि क्या चेन्नई की टीम मेगा ऑक्शन में उनको ले पाएगी.

Updated on: 01 Feb 2022, 05:27 PM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल जब से शुरू हुआ है तभी से फैंस में इस लीग को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. आईपीएल ने दोस्तों को दुश्मन बना दिया और दुश्मनों को दोस्त. फैंस अपने फेवरेट प्लेयर्स की लड़ाई के लिए हमेशा इंतजार में रहते हैं. अगर इस लीग की दो ऐसी टीमों की बात करें कि जब इनका मैच होता है तब धमाका मचना तय होता है. जी. हम बात कर रहे हैं धोनी की चेन्नई और रोहित की मुंबई इंडियंस के बारे में. दोनों ही टीमें आईपीएल के सफलतम टीम हैं. लेकिन इस बार मेगा ऑक्शन है इसलिए अपने कोर को दुबारा से बनाने की जिम्मेदारी इनके कप्तानों पर आ गई है. 

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

धोनी ने हालांकि अपने तुरुप के इक्के को वापस बुलाने का फैसला कर लिया है क्योंकि ये आईपीएल धोनी की कप्तानी वाला आखिरी आईपीएल है. अगले साल धोनी एक खिलाड़ी के तौर पर हमे खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इसलिए धोनी कोई भी कसर जीत के लिए नहीं छोड़ना चाहते हैं. हम जिस तुरुप के इक्के की बात कर रहे हैं वो हैं रविचंद्रन अश्विन. जी स्पिन के मास्टर अश्विन का चेन्नई के लिए प्यार जगजाहिर है. अगर आईपीएल करियर की बात करें तो अश्विन की शुरुआत चेन्नई के साथ ही हुई थी. साथ ही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी ने अश्विन को बड़ा प्लेयर बनने की राह दिखाई.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आ गया आईपीएल का बब्बर शेर, खेल अब होगा शुरू

अश्विन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने उस पिच पर भी कमाल करके दिखाया है जिस पर स्पिनर के लिए कोई मदद नहीं होती है. पर सबसे बड़ा सवाल ये ही है कि क्या चेन्नई की टीम मेगा ऑक्शन में उनको ले पाएगी.