logo-image

Ravindra Jadeja IPL 2022: जडेजा और धोनी की टूटेगी जोड़ी, टीम मैनेजमेंट है वजह!

Ravindra Jadeja & MS Dhoni : मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चेन्नई के मैनेजमेंट ने जिस हिसाब से जडेजा से कप्तानी ली, उससे वो बहुत खफा हो गए हैं.

Updated on: 18 May 2022, 11:12 AM

नई दिल्ली :

Ravindra Jadeja & MS Dhoni : आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर खत्म हो चुका है. टीम का आखिरी मुकाबला होना बाकी है. मुंबई और चेन्नई दो बड़ी टीमें हैं. लेकिन जिस हिसाब से इन टीमों ने खेल दिखाया है उससे सभी हैरान हैं. नौवें और दसवें नंबर पर ये दो सफल टीम इस समय मौजूद हैं. दोनों की नजरें अब आईपीएल 2023 पर है. हालांकि आईपीएल के अगले सीजन से पहले चेन्नई के लिए खबर कुछ ठीक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चेन्नई के मैनेजमेंट ने जिस हिसाब से जडेजा से कप्तानी ली, उससे वो बहुत खफा हो गए हैं. और ये धोनी और जडेजा के बीच तकरार की भी वजह बन चुका है. साथ ही जडेजा अब अगले सीजन दूसरी टीम से खेलने के बारे में सोच रहे हैं.

आप सभी जानते हैं कि 8 मैचों में जडेजा ने आईपीएल 2022 में चेन्नई के लिए कप्तानी की थी. जिसमें 2 में जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद ही टीम मैनेजमेंट ने जल्दबाजी में जडेजा से कप्तानी लेकर धोनी को वापस कप्तान बना दिया था.

यह भी पढ़ें - Arjun Tendulkar in IPL 2022 : तो इसलिए अभी तक नहीं खेले अर्जुन तेंदुलकर, इस दिन मिलेगा मौका!

इससे पहले ये खबर भी आई थी कि जडेजा ने टीम चेन्नई के एकाउंट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि इसके बाद चेन्नई की तरफ से एक बयान जारी किया गया था कि फ्यूचर प्लानिंग में जडेजा टीम का अहम हिस्सा हैं.