logo-image

Arjun Tendulkar in IPL 2022 : तो इसलिए अभी तक नहीं खेले अर्जुन तेंदुलकर, इस दिन मिलेगा मौका!

Arjun Tendulkar in IPL 2022 : मुंबई की फैंस यह सोचने लगे कि टीम जब बाहर हो गई है तो नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा और हो सकता है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इस सीजन में हम खेलते हुए देखें.

Updated on: 18 May 2022, 07:56 AM

नई दिल्ली:

Arjun Tendulkar in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) अपने गजब का खेल नहीं दिखा पाई है और यह टीम सबसे पहले बाहर हो गई. इसके बाद मुंबई की फैंस यह सोचने लगे कि टीम जब बाहर हो गई है तो नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा और हो सकता है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इस सीजन में हम खेलते हुए देखें. लेकिन अभी तक आईपीएल 2022 में अर्जुन तेंदुलकर मैदान पर हमें खेलते हुए नजर नहीं आए हैं. जब भी मुंबई इंडियंस का मैच होता है तो एक माहौल अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के लिए जरूर बनता है कि आज वह मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं लेकिन अभी तक प्लेइंग इलेवन में वह जगह नहीं बना पाए. बीते मैच की बात करें तो मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. जिसमें टॉस के वक्त रोहित शर्मा ने आखिरकार बता ही दिया कि अर्जुन तेंदुलकर को मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है और कब तक वह खेलेंगे.

रोहित शर्मा ने कहा कि हम सभी नए खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई. जिसमें मयंक मारकंडे और संजय यादव शामिल हैं. साथ ही हम अपने कोर को भी प्लेइंग 11 में खिलाना चाहते थे. हमारे आखिरी मैच में भी कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा.

आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 30 लाख में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को अपने साथ जोड़ा था. इससे पहले 2021 के सीजन में भी तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ थे और उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. अब देखते हैं कि 21 मई को मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच दिल्ली के साथ खेलेगी, क्या इसमें अर्जुन तेंदुलकर को मौका दिया जा सकता है.