News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022 : Mega Auction में ये टीमें मचा देंगी धमाल, और ये रहेंगी खामोश

IPL 2022 Mega Auction : अब ये देखने वाली बात होगी कि पंजाब, हैदराबाद और राजस्थान की टीम अपने पास बचे सबसे ज्यादा पर्स अमाउंट का इस्तेमाल किस तरह कर पाते हैं.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 21 Jan 2022, 02:15:03 PM
these teams is more powerful in ipl 2022 mega auction punjab srh csk m

these teams is more powerful in ipl 2022 mega auction punjab srh csk m (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल फैंस जिस समय का इंतजार कर रहे थे वो घड़ी अब धीरे-धीरे पास आ रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं अगले महीने होने वाले मेगा ऑक्शन की. जैसे ही दो नई टीमों के ट्रेड हुए खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आई वैसे ही ये भी पता चल गया कि अब 10 टीमों के पास कितना बजट बाकि हैं कि वो ऑक्शन में जाकर बड़े प्लेयर्स को अपने साथ जोड़ सकें. तो आज आपको बताते हैं कि कौन सी टीमें ऑक्शन में मचायेंगी धूम और कौन बैठा रहेगा बिल्कुल खामोश.

यह भी पढ़ें - ICC T20 World Cup 2022 Schedule : फिर भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ICC ने जारी किया शेड्यूल  

ऑक्शन में पंजाब की बल्ले-बल्ले 
पंजाब किंग्स ने ऑक्शन से पहले सिर्फ अपने साथ 2 प्लेयर्स को ही रिटेन किया. जिसमें मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह शामिल हैं. पंजाब की टीम जब ऑक्शन में जाएगी तो उसके पास 72 करोड़ का अमाउंट होगा, जो सभी टीमों के पास के मुकाबले सबसे ज्यादा है. ऐसे में पंजाब का मेनेजमेंट ऑक्शन में खूब भाग लेगा.

सनराइजर्स हैदराबाद भी ज्यादा पीछे नहीं 
सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो हैदराबाद के पास अभी 68 करोड़ रुपए बचे हैं. टीम ने ऑक्शन से पहले केन विलियमसन के साथ अब्दुल समद और ओमरान मलिक को रिटेन किया. यानी पंजाब से बस कुछ ही कम रकम हैदराबाद के पास मौजूद है.

यह भी पढ़ें - IND vs SA 2nd ODI : राहुल, विराट आज दिखा दो जोश, मैच होगा अपना

चेन्नई और मुंबई रहेंगी थोड़ा खामोश 
आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शामिल चेन्नई और मुंबई की टीम आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में थोड़ा खामोश ही आपको नजर आने वाली हैं. क्योंकि दोनों ही टीमों ने अपने साथ चार-चार प्लेयर्स को रिटेन किया है. ऐसे में जब इन्हे जरूरत होगी तभी ही ये टीम बोली लगायेंगी. दोनों ही टीमों के पास 48 करोड़ का पर्स अमाउंट बचा है.

अब ये देखने वाली बात होगी कि पंजाब, हैदराबाद और राजस्थान की टीम अपने पास बचे सबसे ज्यादा पर्स अमाउंट का इस्तेमाल किस तरह कर पाते हैं.

First Published : 21 Jan 2022, 02:15:03 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.