logo-image

रिटायर होने के बाद भी ये खिलाड़ी आईपीएल में कर सकते हैं करिश्मा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तो मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन एकदम फ्लॉप दिखाई दे रहा है. लेकिन वहीं अगर बात करें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तो कुछ इज्जत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने बचा कर रखी हुई है.

Updated on: 23 Apr 2022, 04:30 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच दर्शकों के बीच में बना हुआ है. इस बार का आईपीएल (IPL) कुछ अलग ही मोड़ लेता हुआ नजर आ रहा है. इस बार दोनों चैंपियन टीम का प्रदर्शन काफी डगमाया हुआ दिखाई दे रहा है. बात करें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तो मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन एकदम फ्लॉप दिखाई दे रहा है. लेकिन वहीं अगर बात करें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तो कुछ इज्जत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने बचा कर रखी हुई है.

लेकिन इन सब के बीच सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस सीजन होने वाले मुकाबलों से यह चीज पता चली है कि कुछ खिलाड़ी  इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के चुके हैं वे अभी भी टीम में कमाल कर के दिखा सकते हैं. इन खिलड़ियों में एक नाम ऐसा है जो भारतीय खिलाड़ी का है. तो चलिए हम आपको बताते हैं उन खिलाड़ियों के नाम जो अभी भी कहर बरपा सकते हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम जिस खिलाड़ी का सामने आता है वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी है. महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में अभी भी अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बात करें बल्ला चलाने की तो आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी अपना बल्ला चलाने के बाद मुकाबले को आज भी उसी अंदाज में फिनिश करते हुए दिखाई देते हैं जिस अंदाज में वो एक वक्त पर अपना बल्ला चला कर करते थे. 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) 

कीरोन पोलार्ड  भी उन्ही खिलाड़ियों में शामिल है जो आज भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी अपने पुरे फॉर्म में नजर आता है. कीरोन पोलार्ड बहुत शानदार खिलाड़ी हैं और इस बात को मैदान पर पूरी तरह से सिद्ध करते हुए भी नजर आते हैं. कीरोन पोलार्ड जैसा प्रदर्शन शायद ही किसी और खिलाड़ी में देखने को मिलता है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: गुजरात ने जीता टॉस, हार्दिक की मैदान पर वापसी

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo)

ड्वेन ब्रावो भी उन्ही खिलाड़ियों में शामिल हैं जो संन्यास लेने के बाद भी नहीं पता लगने देते की उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. ड्वेन ब्रावो का मैदान पर एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. ऐसे में ड्वेन ब्रावो से उम्मीद भी काफी रहती है जिसपर वो खड़े भी उतरते हुए दिखाई देते हैं. ड्वेन ब्रावो के लिए भी लोगों के अंदर आज भी उतना ही प्यार है जितना सभी के अंदर देखने को मिलता है.