logo-image

IPL 2022: गुजरात ने जीता टॉस, हार्दिक की मैदान पर वापसी

हार्दिक पांड्या अपने पुरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं ऐसे में हार्दिक पंड्या से उम्मीदें पूरी टीम को काफी ज्यादा हैं. हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है.

Updated on: 23 Apr 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल में क्रिकेट का रोमांच बना हुआ है. आज शनिवार के  दिन डबल हैडर मुकाबले खेले जाने हैं. पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने - सामने भिड़ने वाले हैं. जिसमें आपको बता दें गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हार्दिक पांड्या अपने पुरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं ऐसे में हार्दिक पंड्या से उम्मीदें पूरी टीम को काफी ज्यादा हैं. हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है. ऐसे में गुजरात टाइटंस की टीम अगर आज का मुकाबला जीत जाती है तो गुजरात टाइटंस वापस से पहले पायदान पर पहुंच जाएगी.  

अपने पिछले मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने कप्तानी नहीं की थी लेकिन आज के मुकाबले में हार्दिक पांड्या वापसी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं बात करें अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की तो आज के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद खास है. लेकिन आज के मुकाबले में किस टीम को जीत हासिल होगी यह मुकाबला खत्म होने के बाद ही पता चलेगा. आज दोनों टीमों प्लेइंग 11 में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला है. ऐसे में आज की प्लेइंग 11 क्या है हम आपको बताते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : हार्दिक, विराट आज तय करेंगे चेन्नई का सफर!

दोनों टीम की प्लेइंग 11:


केकेआर: वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी.