logo-image

IPL 2022 : हार्दिक, विराट आज तय करेंगे चेन्नई का सफर!

IPL 2022 : आईपीएल 2022 उस फेज में जा चुका है जहां सभी टीमों ने आधे-आधे मुकाबले खेल लिए हैं. अब सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है.

Updated on: 23 Apr 2022, 12:25 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 उस फेज में जा चुका है जहां सभी टीमों ने आधे-आधे मुकाबले खेल लिए हैं. अब सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है. हालांकि मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) की टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी है पर अभी भी 9 टीमें इस लीग में बनी हुई हैं. आज दो मुकाबले आईपीएल 2022 में खेले जाने हैं. एक तरफ जहां कोलकाता (kkr) के सामने होंगे गुजरात (GT) के धाकड़ प्लेयर्स, वहीं दूसरे मैच में हैदराबाद (SRH) के सामने बेंगलुरु की टीम होगी. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या आज चेन्नई को झटका दे सकते हैं. आखिर क्या है मामला बताते हैं आपको। 

दरअसल पॉइंट्स टेबल पर अगर आप नजर डालेंगे तो देखेंगे कि चेन्नई की टीम अगर सभी मैच अपने नाम कर जाए तो ये टीम अभी भी प्लेऑफ में जा सकती है. हालांकि टीम को दूसरी टीमों की हार की भी प्रार्थना करनी होगी। इसलिए अगर बेंगलुरु की टीम और गुजरात की टीम ये मुकाबला अपने नाम कर जाती हैं तो चेन्नई के लिए मुश्किल हो सकती है.

चेन्नई की बात करें तो टीम 7 मुकाबलों में 2 ही मैच अपने नाम कर पाई है. 5 मुकाबलों ,में टीम को हार नसीब हुई है. आखिरी मुकाबला टीम का मुंबई इंडियंस के साथ हुआ था जिसमें धोनी ने शानदार मुकबला खेलते हुए जीत अपने नाम की थी.