logo-image

IPL 2022 : आईपीएल से श्रेयस अय्यर को होगा 18 से 20 करोड़ का फायदा! क्योंकि...

IPL 2022 Mega Auction : 2 करोड़ बेस प्राइस में अश्विन, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल शामिल हैं. 

Updated on: 01 Feb 2022, 11:20 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल यानी इंडियन पैसा लीग में बात जब भी मेगा ऑक्शन की होती है तो दिमाग में यही आता है कि बड़े-बड़े प्लेयर्स इस बार धूम मचाने को तैयार हैं. मेगा ऑक्शन में अश्विन, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल जैसे बड़े प्लेयर्स शामिल हो रहे हैं. टीमों ने इसी बात को देखते हुए अपने साथ कम ही प्लेयर्स रिटेन किए हैं. जिससे उनके पास ज्यादा पर्स अमाउंट बचे. ऑक्शन में इस बार वो भी प्लेयर हैं जो BCCI के A ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट में शामिल हैं. यानी इस बार बोली के रिकार्ड्स तो टूट ही जायेंगे.

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

इन प्लेयर्स का बेस प्राइस 2 करोड़ का है और उम्मींद है कि कुछ प्लेयर्स 20 करोड़ तक की बोली लगवा देंगे। यानी 18 से 20 करोड़ का तो फायदा होना तय है. अगर 50 लाख के बेस प्राइस की बात करें तो इसमें चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : मुंबई,चेन्नई में आगे निकलने की होड़, धोनी ने फेंका तुरुप का इक्का!

वहीं एक करोड़ में अंजिक्य रहाणे और कुलदीप यादव हैं. 2 करोड़ बेस प्राइस में अश्विन, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल शामिल हैं.