logo-image

IPL 2022 Auction : 41 और 17 साल का खिलाड़ी है मौजूद, धोनी-रोहित को कर पाएंगे खुश

IPL Mega Auction 2022 : देखना ये होगा कि इस शानदार स्पिनर के लिए कौन सी टीम अपने पर्स को हल्का करती है.   

Updated on: 03 Feb 2022, 12:57 PM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल ऑक्शन भी आईपीएल मैच के जैसे बड़ा रोमांच से भरा होने वाला है. 10 टीम के पास अब समान अवसर है कि मौके का फायदा उठाएं और अपनी टीम बनाएं. हालांकि हर टीम की अपनी अलग-अलग प्लानिंग है. कोई जोश के साथ जाना चाहता है तो कोई अनुभव के साथ. या फिर कोई इस दोनों का बेहतरीन कॉम्बिनेशन चाहता है. अब ये तो कुछ दिनों में पता चल ही जायगा कि किस टीम ने बाजी मारी है. लेकिन एक बात तो साफ़ है कि जो भी इस बार आगे निकल जाएगा वो कम से कम 3 से 4 साल तक आईपीएल में राज करेगा. इसके पीछे वजह ये है कि सभी टीमें लंबे समय के लिए अपना कोर सेट कर रही हैं.

आईपीएल ऑक्शन की बात करें तो इस बार आपको 41 साल का उम्रदराज खिलाड़ी और 17 साल का युवा देखने को मिलेगा. सबसे उम्रदराज प्लेयर हैं इमरान ताहिर. हम सभी ताहिर के फैन हैं. जिस तरह से अपनी स्पिन गेंदबाजी में बल्लेबाजों को फंसाते हैं, वो देखने लायक होता है. ताहिर को देख कर लगता ही नहीं है कि इनकी उम्र 41 साल हो चली है. वही फुर्ती आज भी इनकी गेंदबाजी में मौजूद है. ऑक्शन में देखने वाली बात होगी कि क्या फिर से चेन्नई की टीम इन्हे ले पाती है या फिर किसी नई टीम से ये खेलते हुए हम सभी को नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें - IPL Auction 2022 : कोई बिके या ना बिके, ये खिलाड़ी तो रिकार्ड्स बना ही देंगे

ये बात तो हुई उम्रदराज प्लेयर की. अब बात करते हैं कौन सा युवा इस बार आपको ऑक्शन में दिखाई देने वाला है. और वो हैं अफगानिस्तान के नावेद. नावेद की उम्र सिर्फ 17 साल है. नावेद एक बेहतरीन लेगब्रेक गेंदबाज हैं. अफगानिस्तान की अलग-अलग लीग में अच्छा खेल दिखा चुके हैं. अब देखना ये होगा कि इस शानदार स्पिनर के लिए कौन सी टीम अपने पर्स को हल्का करती है.