logo-image

IPL 2023 : गुजरात के ये दो प्लेयर्स कर सकते हैं धमाल, टीम को फिर बना सकते हैं विजेता!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन (Mini Auction) हो चुका है.

Updated on: 27 Dec 2022, 09:46 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन (Mini Auction) हो चुका है. सभी टीमों ने अपने मन के अनुसार खरीदारी कर ली है. कुछ टीमों ने सभी को चौंकाते हुए बड़े फैसले लिए और कुछ ने उम्मीद के अनुसार प्लेयर्स का चुनाव किया. चौंकाने वाले फैसले में बात करें तो सैम करन का 18.50 करोड़ में बिकना हैरान कर रहा है. वहीं उम्मीद के अनुसार बात करें तो इस आईपीएल मिनी ऑक्शन में सभी टीमों ने ऑलराउंडर को अपने साथ जोड़ने के लिए खूब मेहनत की. ऑक्शन होते ही अब आईपीएल का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. मार्च या फिर अप्रैल 2023 में आईपीएल होता हुआ नजर आएगा. सभी टीम के फैंस अपनी टीमों से उम्मीद लगाए हुए हैं. पिछले सीजन की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने ये खिताब अपने नाम किया था. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम फिर से एक बार आईपीएल का बादशाह बनना चाहेगी. आज हम आपको बताते हैं उन 2 खिलाड़ियों के बारे में जो टीम की जीत का सपना पूरा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एमएस धोनी की ताकत देख डर गईं टीमें, इन धुरंधरों से कैसे पाएंगी पार!

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान हैं और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं. गुजरात टाइटंस की टीम चाहेगी कि यह खेल हार्दिक पांड्या आने वाले दिनों में भी खेलते रहेे. पांड्या ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि गेंदबाजी और कप्तानी में भी जबरदस्त प्रदर्शन करके टीम को दे रहे हैं. आईपीएल 2022 में अगर टीम जीती है तो उसमें सबसे ज्यादा योगदान हार्दिक की कप्तानी कर रहा है. हार्दिक पांड्या के आईपीएल की बात करें तो 107 मैचों में 1963 रन बनाए हैं और 50 विकेट लिए हैं.

राशिद खान

हार्दिक पांड्या के बाद बात आती है और ऑलराउंडर राशिद खान की. राशिद खान जिस भी टीम में होते हैं उसकी जीत के चांस बढ़ जाते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए राशिद खान ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. अब ऐसे ही एक बार फिर से गुजरात टाइटंस उनसे कर रही है. राशिद खान के आईपीएल करे की बात करें तो उन्होंने 92 मैचों में 112 विकेट लिए हैं. समय-समय पर राशिद अपनी बल्लेबाजी के जरिए भी टीम को जीत दिला देते हैं.