logo-image

महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक ने फैंस को हैरान कर दिया, सोशल मीडिया पर छा गए

धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे, जब वो 2021 के आईपीएल में 19 सितंबर के दिन मुंबई इंडियंस (MI) से भिड़ेंगे.

Updated on: 20 Aug 2021, 10:17 AM

highlights

  • फोटो प्रशंसकों के बीच वायरल हो गया है. साथ ही सभी को धोनी का ये नया रूप पसंद आ रहा है.
  • धोनी की टीम ने फॉर्म में वापसी की. अभी आईपीएल 2021 में अपने पहले 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल कर चुके हैं.

नई दिल्ली :

महेंद्र सिंह धोनी के चाहे लंबे बाल हों, गंजे हो रहे हों या कोई भी स्टाइल हो. वो हमेशा अपने मेकओवर के लिए जाने जाते हैं. गुरुवार को, इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने एमएस धोनी की एक नई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो एक स्पोर्टी लुक में थे. ये फोटो प्रशंसकों के बीच वायरल हो गया है. साथ ही सभी को धोनी का ये नया रूप पसंद आ रहा है. अटकलें तेज हैं कि एमएस धोनी का नया रूप यूएई में एक महीने के समय में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण के लिए एक विज्ञापन का हिस्सा है.

स्टार स्पोर्ट्स ने तस्वीर को एक डिस्क्लेमर के साथ साझा किया जिसमें लिखा था, MS Dhoni VIVO IPL से पहले कुछ नया करने के लिए तैयार है! असली तस्वीर के लिए बने रहें

यह भी पढ़ें : शिवम दुबे और यशस्‍वी जायसवाल राजस्‍थान रॉयल्‍स छोड़ मुंबई की टीम में शामिल 

आपको बताते चलें कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे, जब वो 2021 के आईपीएल में 19 सितंबर के दिन मुंबई इंडियंस (एमआई) से भिड़ेंगे. कोविड -19 महामारी के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था और अब संयुक्त अरब अमीरात में सीएसके और एमआई के बीच मैच के साथ फिर से होगा.

कुछ दिनों पहले धोनी को हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बिल्कुल नए हेयरस्टाइल और दाढ़ी-शैली में देखा गया था. हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "लीजेंड धोनी..स्पोर्ट्स ए डैशिंग लुक ... हमारे लीजेंड के लिए इस हेयरकट और दाढ़ी को करने में बहुत मजा आया.

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो गए हैं. CSK का दुबई में अपना प्रशिक्षण होगा और टीम, उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ, ये सुनिश्चित करने के लिए आगे बढ़ रही है कि उनके पास IPL 2021 के फिर से शुरू होने से पहले प्रशिक्षण के लिए ठीक ठाक समय हो.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी का ट्रंप कार्ड आएगा वापस, CSK के लिए खेलेगा 

एमएस धोनी को इस हफ्ते की शुरुआत में चेन्नई पहुंचते देखा गया था। जब टीम की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को एयरपोर्ट पर देखा गया. सुरेश रैना, कर्ण शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर और अंबाती रायुडू कुछ अन्य खिलाड़ी थे जो एमएस धोनी के साथ यूएई जा रहे थे.

सीएसके के पास यूएई को लेकर कुछ खास यादें नहीं हैं. इससे पहले यूएई में उनका सबसे खराब सीजन था क्योंकि वे पहली बार प्ले-ऑफ की बर्थ से चूक गए थे। हालाँकि, धोनी की टीम ने फॉर्म में वापसी की. अभी आईपीएल 2021 में अपने पहले 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल कर चुके हैं.