News Nation Logo
Banner

मोईन अली पर तस्‍लीमा नसरीन ने किया विवादित ट्वीट, जोफ्रा आर्चर ने जमकर फटकारा 

भारत में आईपीएल 2021 शुरू होने जा रहा है. इस बीच क्रिकेट से दूर परे का भी रिश्‍ता न रखने वाली लेखिका तस्‍लीमा नसरीन ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे हंगामा मच गया. तस्‍लीमा नसरीन ने ये ट्वीट मोईन अली को लेकर किया था.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 Apr 2021, 09:46:58 AM
Taslima Nasreen tweet on Moeen Ali

Taslima Nasreen tweet on Moeen Ali (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्‍ली :

भारत में आईपीएल 2021 शुरू होने जा रहा है. इस बीच क्रिकेट से दूर परे का भी रिश्‍ता न रखने वाली लेखिका तस्‍लीमा नसरीन ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे हंगामा मच गया. तस्‍लीमा नसरीन ने ये ट्वीट मोईन अली को लेकर किया था, जो इस बार आईपीएल में एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेलने वाले हैं. हालांकि तस्‍लीमा के ट्वीट पर मोईन अली ने तो कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन इंग्‍लैंड के उनके साथी जोफ्रा आर्चर ने जरूर इसका विरोध किया और बाद में तस्‍लीम को अपना ये विवादित ट्वीट हटाना भी पड़ा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB के लिए अच्‍छी खबर, देवदत्‍त पडिक्कल....

दरअसल तस्‍लीमा नसरीन ट्विटर पर खूब सक्रिय रहती हैं. लेकिन उनका क्रिकेट से कोई वास्‍त नहीं है. तस्‍लीमा ने इंग्‍लैंड के खिलाड़ी मोईन अली को लेकर ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि अगर मोईन अली क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो वो शायद आईएसआईएस ज्‍वाइन करने सीरिया जा चुके होते. ये ट्वीट सामने आती ही जैसे हंगामा बरप गया. हो भी क्‍यों न. ये ट्वीट था ही ऐसा. आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है और इससे किसी भी इंटरनेशनल क्रिकेट का नाम कैसे जोड़ा जा सकता है. इसके बाद इसी ट्वीट पर जोफ्रा आर्चर ने केवल एक ही लाइन लिखी. उन्‍होंने जवाब दिया, क्‍या आप ठीक हो, मुझे तो नहीं लगता. जोफ्रा आर्चर ही नहीं, बाकी भी कई लोगों ने तस्‍लीमा नसरीन के इस ट्वीट की आलोचना की.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : बड़े बदलाव के साथ पहली बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने उतरेगी पंजाब किंग्‍स की टीम 

इसके बाद जब तस्‍लीमा को लगा कि मामला बिगड़ सकता है, इसलिए सफाई पेश करते हुए उन्‍होंने दोबार ट्वीट किया और लिखा कि नफरत करने वालों को पता होना चाहिए कि मैनें मोईन अली पर ट्वीट कर मजाक किया था. तस्‍लीमा ने आगे लिखा कि मुझे परेशान करने के लिए इसे एक मुद्दा बना दिया गया. मैं मुस्‍लिम समाज को सेकुलर बनाने के लिए और इस्‍मालिक धर्मांन्‍ता को विराध करती हूं. इसके बाद फिर जोफ्रा आर्चर ने जोरदार हमला बोला और लिखा, मजाक! कोई भी इस पर हंस नहीं रहा है. आप भी नहीं. आप इस ट्वीट का हटा दीजिए. इसके बाद तस्‍लीमा ने ऐसा ही किया और उस ट्वीट को हटा दिया, हालांकि इससे पहले ही इस ट्वीट के स्‍क्रीन शॉट ले लिए गए थे और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Apr 2021, 09:43:22 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो