logo-image

T20 World Cup में मैच फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं ये खिलाड़ी

आईपीएल में कई दिग्गज खिलाड़ी भी ऐसे हैं, जो शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि किसको टीम इंडिया में मैच फिनिशर के तौर पर शामिल किया जा सकता है.

Updated on: 08 Apr 2022, 09:36 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर मुकाबला जीतने की पूरी कोशिश कर रही हैं. आईपीएल फैंस भी लीग का भरपूर आनंद ले रहे हैं. लेकिन आईपीएल का यह सीजन कई मायनों में खास है. आईपीएल के बाद भारतीय टीम (Team India) टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट जाएगी. आपको बता दें कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करेगी. ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन टी20 में मैच फिनिशर (Match Finisher) की भूमिका काफी अहम होती है. आईपीएल में कई दिग्गज खिलाड़ी भी ऐसे हैं, जो शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि किसको टीम इंडिया में मैच फिनिशर के तौर पर शामिल किया जा सकता है. 

केकेआर (KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venktesh Iyer) लगातार टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं. इस सीजन में भी वेंकटेश अय्यर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. उम्मीद है कि वेंकटेश अय्यर को टी20 वर्ल्ड कप में बतौर फिनिशर टीम में शामिल किया जा सकता है. वेंकटेश अय्यर आईपीएल के इस सीजन के 4 मैच में 79 रन बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल को करारा झटका,TV रेटिंग और व्यूअरशिप में भारी गिरावट

लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाड़ी दीपक हूडा (Deepak Hooda) भी आईपीएल के इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ दीपक हूडा को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला था. उम्मीद है कि दीपक हूडा को टी20 वर्ल्ड कप में बतौर फिनिशर टीम इंडिया में जगह मिल जाए.