News Nation Logo
Banner

IPL 2022: कोरोना के कारण टी-20 मैच स्थगित, आईपीएल टीमें घबराईं 

आईपीएल 2022 ( IPL 2022) की तैयारी जोरों पर है लेकिन कोरोना की भी क्रिकेट और टी-20 में एंट्री हो चुकी है. ऐसे में बीसीसीआई और आईपीएल टीमों के सामने चिंता बढ़ गई है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 30 Dec 2021, 05:28:46 PM
ipl 2022

IPL 2022 (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :  

IPL 2022 News: क्रिकेट में कोरोना की एक बार फिर एंट्री हो गई है. कोचिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव होने के कारण एक मैच रद्द कर दिया गया है. अब आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीमें और बीसीसीआई (BCCI) भी परेशान हो गई है. एक तरफ हर ओर ओमिक्रॉन का कहर हर ओर बढ़ रहा है, वहीं, कुछ टीमों के कोचिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत मार्च-अप्रैल में होनी है. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि 12-13 फरवरी (12-13 February) को बीसीसीआई मेगा ऑक्शन करवाएगी. बीसीसीआई आईपीएल में तमाम एहतियात बरत रही है क्योंकि आईपीएल 2021 पर भी कोरोना का साया पड़ चुका है. आईपीएल 2021 का आयोजन बीच में रोकना पड़ा था. इसके बाद आईपीएल के बचे हुए मैच कई महीने बाद यूएई में हूए थे. ऐसी स्थिति में इस बार आईपीएल के आयोजन पर तमाम सवाल खड़े हो रहे थे. कई क्रिकेट प्रेमी यह आशंका जता रहे थे कि फिर से आईपीएल पर कोरोना का साया पड़ सकता है, ऐसे में आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आयोजन भी भारत के बाहर हो सकता है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL latest News: आईपीएल के मैदान पर चौके-छक्के मारती दिखेंगी लड़कियां, अब तक थीं बस चीयरलीडर्स 

इस पर कुछ समय पहले बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jai Shah) ने यह साफ किया था कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आयोजन भारत में ही होगा. इसकी तैयारी भी चल रही है लेकिन इसी बीच परेशान करने वाली खबरें आई हैं. ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में गुरुवार (30 दिसंबर) को होने वाला एक मैच रद्द कर दिया गया. 30 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के मारवेल स्टेडियम में पर्थ स्कॉर्चर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच बिग बैश लीग (Big Bash League) के तहत मैच होने वाला था. मैच से पहले मेलबर्न स्टार्स के कोचिंग स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद मैच स्थगित कर दिया गया. इसके बाद मेलबर्न स्टार्स के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया गया. जब तक इनकी रिपोर्ट नहीं आती तब तक यह मैच नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बैश लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: गिनती में भी नहीं थे ये खिलाड़ी, अब मेगा ऑक्शन में लगेगी करोड़ों की बोली

साथ ही आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रही एशेज सीरीज में भी अब तक कुल 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. इन मामलों के बाद आईपीएल टीमें परेशान होंगी और एहतियात के लिए तमाम विचार कर रही होंगी. वहीं, बीसीसीआई भी कोरोना से बचने और आईपीएल के लेकर फिर से विचार कर 
रहा होगा. 

First Published : 30 Dec 2021, 05:28:46 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2022 Jay Shah BCCI