logo-image

IPL 2021 सस्पेंड होने के बाद बोले सुरेश रैना, कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया

आईपीएल 2021 तो फिलहाल नहीं होगा और बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों से भी ये कह दिया है कि वे अपने अपने घर लौट जाएं. इस बीच खिलाड़ी अब अपने अपने घरों की ओर रवाना हो रहे हैं.

Updated on: 05 May 2021, 02:13 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 तो फिलहाल नहीं होगा और बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों से भी ये कह दिया है कि वे अपने अपने घर लौट जाएं. इस बीच खिलाड़ी अब अपने अपने घरों की ओर रवाना हो रहे हैं. वहीं अब आईपीएल में खेलने वाले भारत और दुनियाभर के खिलाड़ी अपनी अपनी बात रख रहे हैं. इस बीच तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के आलराउंडर सुरेश रैना ने ट्विटर पर अपनी बात रखी है.सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल 14 के बचे हुए मैच कब हो सकते हैं जानिए क्या है संभावना 

सुरेश रैना ने आईपीएल स्थगित होने के बाद ट्विटर पर लिखा है कि ये अभी कोई मजाक तो  नहीं लग रहा है. न जाने कितनी जिंदगियां दांव पर लगी हुई हैं. मैंने अपने जीवन में इससे पहले कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया. उन्होंने कहा कि ये मायने नहीं रखता कि हम कितनी मदद करना चाहते हैं, चाहे जो भी हो, हमें संसाधनों की कमी हो ही रही है. सुरेश रैना ने आगे लिखा है कि हम इस वक्त हर उस नागरिक को सलाम करना चाहिए, जो इस मुश्किल घड़ी में दूसरों की जान बचाने के लिए सामने आ रहे हैं.  
आपको बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल 2020 को बीच में ही छोड़कर चले आए थे. तब तरह तरह की बातें की गई थी. कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने यूएई में कराने का प्लान बनाया था और उसे सफलता पूर्वक कराया भी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021  : CSK में अभी भी घुसा है कोरोना, जानिए अब किसे हुआ!

हालांकि उस आईपीएल में भी मैच शुरू होने से पहले कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ गए थे, लेकिन इसके बाद जब मैच शुरू हो गए तो पूरी तरह से सुरक्षित वातावरण में आईपीएल 2020 का आयोजन हुआ. इस बार बीसीसीआई ने तय किया कि भारत में ही आईपीएल होगा. इस बार सुरेश रैना अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए भी नजर आए और अपने पहले ही मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी. सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.