logo-image

सुरेश रैना के भाई की भी मौत, बोले-जवाब जानने का हकदार हूं

आईपीएल 2020 छोड़कर अपने घर लौट सुरेश रैना ने वापसी के बाद तीसरे दिन ट्विट किया. सुरेश रैना शनिवार को ही यूएई से वापस अपने घर लौट आए थे. इस बीच सुरेश रैना की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 01 Sep 2020, 02:28 PM

New Delhi:

आईपीएल 2020 छोड़कर अपने घर लौट सुरेश रैना (Suresh Raina) ने वापसी के बाद तीसरे दिन ट्विट किया. सुरेश रैना शनिवार को ही यूएई (UAE) से वापस अपने घर लौट आए थे. इस बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. सुरेश रैना के फूफा की तो पहले ही मौत हो गई थी, अब उनके बुआ के बेटे यानी भाई ने भी दम तोड़ दिया है. इस बीच सुरेश रैना ने ट्विट किया और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) से मामले की जांच के बारे में कहा है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : IPL 2020 में धमाका करने के लिए तैयार हुए एबी डिविलियर्स

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब में अपनी बुआ के परिवार हमले की जांच की मांग करते हुए मंगलवार को खुलासा किया कि उनके फूफा के बाद अब उनकी बुआ के लड़के की भी मौत हो गई है. मिस्‍टर आईपीएल के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने के बाद शनिवार को ही भारत अपने घर लौट आए हैं. आईपीएल 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा. सुरेश रैना ने ट्विटर पर दिए गए अपने बयान में हालांकि यह नहीं बताया कि उनका आईपीएल से वापस लौटने का कारण यह हमला था. पठानकोट में उनकी बुआ के परिवार पर हमला लूट का मामला माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : बेन स्‍टोक्‍स ने बढ़ाई राजस्‍थान रॉयल्‍स की मुश्‍किल, जानिए क्‍यों

सुरेश रैना ने कहा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयावह है. मेरे फूफा की हत्या कर दी गई, मेरी बुआ और दोनों भाईयों (बुआ के लड़कों) को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. दुर्भाग्य से मेरा भाई भी कई दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद चल बसा. मेरी बुआ की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. सुरेश रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को हमला किया गया था. सुरेश रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग करते हुए लिखा कि आज तक हमें पता नहीं कि उस रात क्या हुआ था और किसने ऐसा किया था. मैं पंजाब पुलिस से इस मामले पर गौर करने का आग्रह करता हूं. हम कम से कम यह जानने के हकदार तो हैं कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया. इन अपराधियों को और अपराध करने के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : CSK की मुश्‍किल बढ़ी, आस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कही ये बात

सुरेश रैना ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद उम्‍मीद की जा रही थी कि आईपीएल में सुरेश रैना की बल्‍लेबाजी का जलवा देखने के लिए मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. वे आईपीएल छोड़कर लौट आए हैं. इस बीच उनकी टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्‍यक्ष एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना के बारे में बहुत सारी बातें कहीं, वहीं सूत्रों के हवाले से भी बहुत सारी बातें कही गई हैं. हालांकि सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर क्‍यों आ गए, इसका पूरी तरह से खुलासा सुरेश रैना ने नहीं किया है.