logo-image

IPL 2022 : सुरेश रैना के लिए खुशखबरी, इस टीम के साथ जुड़ने का मौका

Raina in IPL 2022 : सुरेश रैना का भी बेस प्राइस 2 करोड़ का है. ऐसे में रैना के लिए भी अपना बेस प्राइस कम नहीं करना पड़ेगा.

Updated on: 02 Mar 2022, 10:32 AM

नई दिल्ली :

Raina in IPL 2022 : आईपीएल 2022 के लिए जब से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सुरेश रैना को रिटेन नहीं किया था तभी से रैना के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि क्या रैना दुबारा चेन्नई के साथ ही जुड़ेंगे या फिर किसी और नई टीम के साथ जुड़ सकते हैं. सभी इसके लिए मेगा ऑक्शन का इंतजार कर रहे थे. हालांकि मेगा ऑक्शन में रैना को किसी ने नहीं लिया. तब सभी फैंस मायूस हो गए. पर अब इन फैंस और रैना के लिए एक खुशखबरी है. रैना के पास फिर से एक मौका है कि वो आईपीएल 2022 खेल सकते हैं. 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस ले लिया है. रॉय लगातार बायो बबल में रहने से थक गए हैं. और चाहते हैं कि आईपीएल से दूर होकर कुछ आराम कर सकें. साथ वर्ल्ड कप टी20 के लिए भी फ्रेश रहना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने ली ये धांसू कार, जेम्स बॉन्ड से हो रही तुलना

आपको बताते चलें कि जेसन रॉय को गुजरात की टीम ने अपने साथ 2 करोड़ में रखा था. अब जब जेसन नहीं है तो पूरी उम्मींद है कि रैना से संपर्क किया जाए. गुजरात के फैंस भी यही चाहते हैं कि रैना को टीम अपने साथ रखे. सुरेश रैना का भी बेस प्राइस 2 करोड़ का है. ऐसे में रैना के लिए भी अपना बेस प्राइस कम नहीं करना पड़ेगा.