logo-image

रोहित शर्मा ने ली ये धांसू कार, जेम्स बॉन्ड से हो रही तुलना

IPL 2022 : सबकी नजर फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर टिकी है कि क्या छठी बार मुंबई को विजेता बना पाते हैं या फिर कोई और टीम उनको पीछे कर देती है.

Updated on: 02 Mar 2022, 08:57 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : भारतीय टीम पिछले कुछ समय से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को अच्छी सीरीज दिलाई हैं. अगर बात करें T20 की तो भारत ने लगातार जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड बना लिया है. यह तो है रोहित शर्मा की कप्तानी का जादू. आज हम आपको बताते हैं कि रोहित शर्मा ने एक ऐसी कार खरीदी है जिसे जेम्स बॉन्ड की कार बोला जा रहा है. जी हां. रोहित शर्मा ने 3.18 करोड़ में कार को लिया है. कार की खास बात ये है कि इसको रोहित शर्मा ने अपने हिसाब से डिजाइन करवाया है.

इंटरफ़ेस की बात की जाए तो कार का कलर ब्लू है जो कि टीम इंडिया की जर्सी से मिलता हुआ है. कार को पहले लुक में देखने पर ऐसा लग रहा है कि जैसे यह जेम्स बॉन्ड की कार हो और हो भी क्यों ना रोहित शर्मा कोई छोटे-मोटे खिलाड़ी तो है नहीं टीम इंडिया के कप्तान हैं और इस समय तीनों ही फॉर्मेट में धूम मचा रहे हैं.

रोहित शर्मा को कारों का बेहद शौक है उनके पास एक से एक लग्जरी कार मौजूद है. वहीं जहां बात एमएस धोनी की बाइक की शौक को लेकर होती है वही रोहित शर्मा के कारों की बारे में लोग जानना चाहते हैं. लेकिन रोहित शर्मा के पास कितनी कार है इसकी खबर बाहर ज्यादा नहीं आ पाती क्योंकि रोहित नहीं चाहते कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई कुछ ज्यादा जाने. अब 26 मार्च से आईपीएल शुरू हो रहा है ऐसे में सबकी नजर फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर टिकी है कि क्या छठी बार मुंबई को विजेता बना पाते हैं या फिर कोई और टीम उनको पीछे कर देती है.