News Nation Logo
Banner

SRHvsDC : SRH की आईपीएल 2020 में पहली जीत, दिल्‍ली को 15 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने भी आखिरकार आईपीएल 2020 में अपनी जीत का खाता खोल लिया. डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आज के मैच में 15 से हरा दिया.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Sep 2020, 11:56:35 PM
SRH SRH

SRHvsDC (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

SRHvsDC Live : सनराइजर्स हैदराबाद ने भी आखिरकार आईपीएल 2020 में अपनी जीत का खाता खोल लिया. डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आज के मैच में 15 से हरा दिया. इस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद की यह पहली जीत है और अब उनके भी दो अंक हो गए हैं. इससे पहले दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था. आज आईपीएल 2020 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पहली हार मिली. हालांकि इससे पहले दो मैच जीतकर टीम के चार अंक हैं और अभी भी प्‍वाइंट्स टेबल में यह टीम सबसे ऊपर है. आज मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए, लेकिन दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 147 रन ही बना सकी. इस तरह से टीम ने यह मैच 15 रन से जीत लिया. 

यह भी पढ़ें ः हाथरस रेप और हत्‍याकांड पर विराट कोहली ने ट्विट कर कही ये बड़ी बात

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था. सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो के 53 रन, डेविड वार्नर के 45 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए. जॉनी बेयरस्टो ने अपनी पारी में 48 गेंदें खेली जिन पर दो चौके और एक पर छक्का मारा. डेविड वार्नर ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलते हुए तीन चौके और दो छक्के मारे. केन विलियम्सन ने भी अंत में 26 गेंदों पर 41 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्‍स के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 में खिलाड़ी को लगी चोट, स्‍कैन रिपोर्ट गायब, जानिए अपडेट

सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने आईपीएल 2020 में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया जिसकी मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट पर 162 रन बनाने में कामयाबी हासिल की. जॉनी बेयरस्टॉ ने 48 गेंद में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए. उन्होंने कप्तान डेविड वार्नर के साथ 57 गेंद में 77 रन जोड़े जबकि केन विलियमसन के साथ 38 गेंद में 52 रन की साझेदारी की. आईपीएल 2020 में पहला मैच खेल रहे केन विलियमसन ने 26 गेंद में 41 रन बनाए जबकि डेविड वार्नर ने 33 गेंद में 45 रन बनाए.

यह भी पढ़ें ः OMG : शाहिद अफरीदी का बड़ा आरोप, मिस्‍बाह के कारण हारे विश्‍व कप सेमीफाइनल

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे जम्मू कश्मीर के अब्दुल समाद ने सात गेंद में 12 रन बनाए. पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर सनराइजर्स के लिए डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ ने ईशांत शर्मा, कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्जे का गेंदों का संभलकर सामना किया. कागिसो रबाडा ने 21 रन देकर दो विकेट लिए. पावरप्ले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज 38 रन ही बना सके जिसमें डेविड वार्नर ने दो चौके और एक छक्का लगाया. जॉनी बेयरस्टॉ ने पहला चौका सातवें ओवर में लगाया जबकि लेग स्पिनर अमित मिश्रा को एक छक्का जड़ा. धीमे विकेट पर दोनों बल्लेबाजों ने विकेट के बीच बेहतरीन दौड़ का प्रदर्शन करते हुए रन बटोरे. डेविड वार्नर ने ईशांत शर्मा को दूसरा छक्का लगाया और अमित मिश्रा की गेंद पर रिवर्स स्वीप से चौका जड़ा.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी की CSK के लिए खुशखबरी, ये दो खिलाड़ी करेंगे वापसी

अमित मिश्रा ने उन्हें विकेट के पीछे लपकवाया. सनराइजर्स हैदराबाद ने दस ओवर में 82 रन बनाए. अमित मिश्रा ने मनीष पांडे ने तीन रन बनाए. उन्‍हें सनराइजर्स का सैकड़ा बनने से पहले ही पवेलियन भेज दिया. चोट से उबरकर इस सीजन का पहला मैच खेल रहे केन विलियमसन ने 16वें ओवर में दो चौके लगाए. इस बीच जॉनी बेयरस्टॉ ने 18वें ओवर में नोर्जे की गेंद पर विकेट गंवाने से पहले 44 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. अगले ओवर में केन विलियमसन भी पवेलियन लौट गए.

(इनपुट एजेंसी)

First Published : 29 Sep 2020, 11:30:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो