logo-image

एमएस धोनी की CSK के लिए खुशखबरी, ये दो खिलाड़ी करेंगे वापसी

आईपीएल शुरू होने से ही मुश्‍किलें रही हैं. टीम के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना यूएई पहुंचकर वापस भारत लौट आए, वहीं हरभजन सिंह ने तो यूएई जाने से ही मना कर दिया. इसके बाद वेस्‍टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो फिट नहीं थे.

Updated on: 29 Sep 2020, 06:07 PM

नई दिल्‍ली :

CSK MS Dhoni : आईपीएल 2020 में अभी तक दस मैच हो चुके हैं, लेकिन अभी भी आईपीएल का यह सीजन पूरी तरह से खुला हुआ है. हालांकि प्‍वाइंट्स टेबल में वो टीमें इस बार अभी तक सबसे ऊपर हैं, जो कभी भी आईपीएल नहीं जीत पाई हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम चार अंकों के साथ सबसे ऊपर है. वहीं सबसे ज्‍यादा बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस अभी पांचवें नंबर पर संघर्ष कर रही हैं. वहीं तीन बार की चैंपियन टीम एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स तो इस वक्‍त सातवें नंबर पर है. हालांकि प्‍लेऑफ में कौन सी टीम जगह बनाएगी, यह कह पाना थोड़ा मुश्‍किल जरूर है. लेकिन इस बीच सीएसके यानी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए एक अच्‍छी खबर आ रही है. उसके दो खिलाड़ी टीम में वापसी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें ः राहुल तेवतिया के वकील पिता के पास आए रिकार्ड तोड़ फोन, जानिए पूरा मामला

आईपीएल शुरू होने से ही मुश्‍किलें रही हैं. टीम के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना यूएई पहुंचकर वापस भारत लौट आए, वहीं हरभजन सिंह ने तो यूएई जाने से ही मना कर दिया. इसके बाद वेस्‍टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो फिट नहीं थे, इसलिए वे अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं. वहीं शुरुआती मैच खेलने के बाद अंबाती रायडू भी फिट न होने के कारण बाद के मैच से बाहर हो गए. पिछले ही मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स से हार का सामना करना पड़ा था. इससे पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स ने भी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हरा दिया था. हालांकि पहले मैच में सीएसके ने मुंबई इंडियंस को हराकर अपनी शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद दो मैच लगातार टीम हार चुकी है.

यह भी पढ़ें ः KKRvsRR : राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी केकेआर की कड़ी परीक्षा

अब पता चल रहा है कि अगले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के दो धाकड़ खिलाड़ी वापसी करने वाले हैं. इसमें पहला नाम तो अंबाती रायडू का है, जो अब फिट बताए जा रहे हैं, वहीं ड्वेन ब्रावो भी वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं. अंबाती रायडू की गैरहाजिरी में टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ पर दांव लगाया था, लेकिन वे उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतरे. हालांकि ड्वेन ब्रावो की जगह पर सैम कर्रन खेल रहे हैं और वे अच्‍छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. वहीं एमएस धोनी के बल्‍लेबाजी क्रम को लेकर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब पता चला है कि अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो ने प्रैक्‍टिस शुरू कर दी है, संभावना जताई जा रही है कि अगले मैच में ये दोनों खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी के विदाई मैच पर बोले सौरव गांगुली, संन्‍यास वाले दिन बात....

एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अब अगला मैच दो अक्‍टूबर यानी गांधी जयंती के दिन खेलना है, जब उसका सामना डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. इसमें अभी काफी वक्‍त बचा हुआ है. ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी मैदान और नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, ताकि मैच में अच्‍छा प्रदर्शन कर सकें. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अभी तक आईपीएल में तीन मैच खेले हैं और एक मैच जीतकर टीम के दो ही अंक है. ऐसे में उसे अगला मैच जीतना जरूरी होगा, नहीं तो काफी देर हो जाएगी. अब देखना होगा कि अपने स्‍टार खिलाड़ियों की वापसी के बाद एमएस धोनी अपने बल्‍लेबाजी नंबर में कोई बदलाव करते हैं या फिर पहले की ही तरह नंबर छह या सात पर बल्‍लेबाजी के लिए आते हैं.