logo-image

SRH vs DC : दिल्ली कैपिटल्‍स के खिलाफ इस खिलाड़ी का फॉर्म बहुत अहम, जानिए क्‍यों 

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय बांगर का मानना है कि रविवार को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केन विलियम्सन एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अहम भूमिका निभाएंगे.

Updated on: 08 Nov 2020, 06:05 PM

अबुधाबी :

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय बांगर का मानना है कि रविवार को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केन विलियम्सन एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अहम भूमिका निभाएंगे. केन विलियम्सन ने गुरुवार को एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 44 गेंदों पर 50 रनों की नाबाद पारी खेलकर हैदराबाद को जीत दिलाई दिला थी. संजय बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में कहा कि केन विलियम्सन सनरइजर्स हैदराबाद के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020  Qualifier 2 : दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद का पलड़ा भारी, जानिए क्‍या कहते हैं आंकड़े 

डेविड वार्नर की तरह केन विलियमसन का खेलना हैदराबाद के लिए अहम है. पिछले मैच उनका टेंपरामेंट देखने को मिला. दबाव झेलने और फिर विपक्षी टीम पर दबाव डालने की उनकी काबिलियत देखने को मिली. ऐसी काबिलियत हर किसी के पास नहीं होती है. उन्होंने कहा कि इसलिए मेरा मानना है कि हैदराबाद की जीत का अभियान जारी रखने के लिए विलियम्सन का चलना काफी महत्वपूर्ण है.  भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने दिल्ली कैपिटल के बारे में बात करते हुए कहा कि दिल्ली की टीम अगर फाइनल में जगह बनाना चाहती है तो उनके लिए शिखर धवन का चलना काफी आवश्यक होगा. 

यह भी पढ़ें : कीरोन पोलार्ड के पांड्या बंधुओं से कैसे हैं संबंध, किया खुलासा 

संजय बांगर ने कहा कि शिखर धवन बड़े मैच के खिलाड़ी हैं. विश्व कप, आईसीसी चैंपियनशिप, जब भी उनकी आवश्यकता होती है, वह टीम के लिए अपना योगदान देते हैं. वह परिस्थितियों के बारे में जानते हैं. वह सनराइजर्स हैदराबाद को अच्छी तरह से जानते हैं. वह उनके लिए खेल चुके हैं. वह जानते है कि राशिद खान से कैसे निपटना है. उन्होंने कहा, इसलिए मेरा मानना है कि अगर शिखर धवन का बल्ला चलता है तो दिल्ली इस मैच को जीत सकती है.