logo-image

SRH vs LSG: जीत के लिए SRH को करना होगा ये बदलाव!

हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. उस करारी हार के बाद  हैदराबाद (SRH) की टीम चाहेगी की वो वह गलती दोबारा से न दोहराए जो गलती उसने पहले दोहराई थी.

Updated on: 03 Apr 2022, 04:36 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का आगाज होने के बाद लगभग सभी टीमें एक -एक मुकाबला जीत चुकी हैं. सोमवार को होने वाले मुकाबले में जहां लखनऊ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराने के बाद एक बार फिर मैच जीतना चाहेगी वहीँ हैदराबाद को मुकाबला जीतने के लिए अपनी टीम में कुछ बदलाव करने होंगे. हैदराबाद को अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए जरुरत है कि अपनी में मजबूती लाए. हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. उस करारी हार के बाद  हैदराबाद (SRH) की टीम चाहेगी की वो वह गलती दोबारा से न दोहराए जो गलती उसने पहले दोहराई थी.

केन विलियम्सन (Kane Williamson) की टीम को इस समय अपनी टीम में कुछ बदलाव की जरुरत है. तो चलिए अब हम उसी बदलाव के ऊपर कुछ बात कर लेते हैं. डी वाई पाटिल (D Y Patil Stadium) स्पिन गेंदबाजों को मदद करती है. ऐसे में  केन विलियम्सन गेंदबाजी के दम पर लखनऊ का रन रोकने में सफल हो सकते हैं. इस चीज को अंजाम तक पहुंचाने के लिए  केन विलियम्सन को वाशिंगटन सुन्दर के साथ श्रेयस गोपाल को मौका जरूर देना चाहिए. अगर SRH ऐसा करती है तो कहीं न कहीं SRH को इसका बहुत फायदा मिल सकता है. वहीँ दूसरी ओर अगर बात करें लखनऊ की तो कहीं न कहीं लखनऊ अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी.

यह भी पढ़ें : CSK vs PBKS: चेन्नई को तीसरे मुकाबले से पहले लगा बड़ा झटका!

क्योंकि चेन्नई के खिलाफ  मैच जीतने के बाद से लखनऊ का मनोबल काफी बढ़ गया है. अब ऐसे में अगर SRH यह मुकाबला अपने अगर नाम करना चाहती है तो SRH को जरूरत है अपनी रणनीति में बदलाव लाने की तभी ये मुकाबला SRH अपने नाम करने में सफल हो पाएगी. हालांकि कहीं न कहीं के एल राहुल की टीम को भी जरुरत है कि वे ज्यादा कुश न होते हुए अपने लय को बरकरार रखें और टीम को जीत हासिल कराएं.