logo-image

CSK vs PBKS: चेन्नई को तीसरे मुकाबले से पहले लगा बड़ा झटका!

आपको बता दें मैच की शुरुआत से पहले ही चेन्नई (CSK)  को एक झटका लग चुका है. चेन्नई के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

Updated on: 03 Apr 2022, 03:42 PM

नई दिल्ली:

आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अपना तीसरा मुकाबला खेलने वाली है और पंजाब (PBKS) भी अपना तीसरा मुकाबला खेलते हुए दिखाई देगी. ऐसे में कहीं न कहीं चेन्नई की टीम को काफी उम्मीद रहेगी की वो आज हार का सामना न करते हुए आज के मुकाबले को अपने नाम कर ले. लेकिन आपको बता दें मैच की शुरुआत से पहले ही चेन्नई (CSK)  को एक झटका लग चुका है. चेन्नई के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि चेन्नई की टीम का धाकड़ बल्लेबाज क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) आज के मुकाबले में उब्लब्ध नहीं रहेगा. क्योंकि क्रिस जॉर्डन के लिए खबर आ रही है कि गले में इन्फेक्शन (Chris Jordan throat infection) के कारण क्रिस जॉर्डन को हस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

जिसके बाद से वे आज के मुकाबले में उपलब्ध नहीं रहने वाले हैं. इसके पहले भी क्रिस जॉर्डन चोट के कारण आईपीएल (IPL 2022) में उपलब्ध नहीं हो पाए थे.  आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स इस समय काफी मुश्किल हालात से गुजर रही है. क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के पहले ही दो खतरनाक खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे हैं. न तो CSK के पास इस समय दीपक चाहर (Deepak Chahar) मौजूद हैं और न नहीं एडम मिल्ने.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: CSK को करनी होगी अपनी गेंदबाजी को इस तरह मजबूत!

अब ऐसे में रविंद्र जडेजा को जरुरत है अपनी बोलिंग पर ध्यान देने की कि आखिर जैसे टीम की गेंदबाजी में मजबूती लानी है. क्योंकि CSK के सबसे ज्यादा परेशानी की बात यही है कि टीम कैसे अपने गेंदबाजी क्रम में मजबूती लाए. आज के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मैच जीतने के लिए एक नई रणनीति की जरुरत है. साथ ही राजवर्धन हंगरगेकर और महीषा तीक्षणा को भी मौका देने की जरुरत है ताकि टीम में मजबूती आए. हालांकि जडेजा क्या डिसीजन लेंगे यह अपने आप में एक एहम बात होने वाली है.